‘मैं सीएम योगी को मार दूंगा…’ Dial 112 पर फोन कर पुलिस को दी धमकी, मचा हड़कंप

सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जाने से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी उन्हें डायल 112 पर मैसेज भेजकर दी गई है। धमकी मिलने की सूचना यूपीएटीएस समेत सभी एजेंसियों को दे दी गई है।

जानकारी के मुताबिक 23 अप्रैल की रात डायल 112 पर एक मैसेज आया जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस संबंध में 24 अप्रैल की सुबह सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने FIR दर्ज की है। पुलिस FIR दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुटी है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी
बता दें कि असद के एनकाउंटर और फिर अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इससे पहले भी 18 अप्रैल को सोशल मीडिया पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस के मुताबिक अमन रजा नामक एक व्यक्ति ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी से संबंधित मैसेज डाला था।

इससे पहले भी एक न्यूज चैनल को भेजे गए मेल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस को जांच के दौरान पता चलता है कि ईमेल लखनऊ से भेजा गया था। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने लखनऊ से एक किशोर को पकड़ा।

सहायक पुलिस आयुक्त (नोएडा) रजनीश वर्मा ने बताया कि, ‘‘जांच के आधार पर, ईमेल भेजने वाले का पता लगाया गया और लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में उसकी मौजूदगी का पता चला। ई-मेल भेजने वाला एक स्कूली छात्र निकला, जिसने अभी-अभी अपनी 11वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी की है और इस सत्र में 12वीं कक्षा में पढ़ाई शुरू करेगा।’’

Exit mobile version