‘अतीक-अशरफ की हत्या का लेकर रहेंगे बदला’, अलकायदा ने दी धमकी

प्रयागराज। यूपी गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या को लेकर आतंकी संगठन अल-कायदा ने भारत के खिलाफ जहर उगला है। संगठन ने अतीक की हत्या को लेकर भारत पर हमले की धमकी दी है।

अतीक- अशरफ हत्याकांड के बाद अल-कायदा इन इंडियन सबकॉन्टिनेंट (AQIS) को ओर संगठन ओर ईद के संदेश को लेकर एक पत्रिका प्रकाशित की गई, जिसमें ईद संदेश में आतंकी संगठन ने अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रशंसा की गई। साथ ही दोनों की हत्या को लेकर AQIS ने भारत से इन हत्याओं का बदला लेने की धमकी दी गई। पत्रिका में मारे गए अतीक और अशरफ को “शहीद” कहा गया।

गम में मनाएं ईद, यूपी में लाइव एनकाउंटर
यूपी में असद के एनकाउंटर, अतीक और अशरफ की हत्या को लेकर अलकायदा ने जहर उगला। अपने ईद के संदेश में आतंकी संगठन ने कहा कि भारत के यूपी में लाइव एनकाउंटर हुआ है। इसलिए इस बार ईद को गम में मनाएं। वहीं पुलिस इस मैग्जीन की जांच में जुट गई है। संदेश की वास्तविकता परखने के लिए पुलिस रिसर्च शुरू कर दिया है।

अतीक के समर्थन में लगे नारे
पटना में शुक्रवार को अतीक के समर्थन में प्रदर्शन किया गया। पटना रेलवे जंक्शन के पास स्थित जामा मस्जिद के बाहर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अतीक और अशरफ के पक्ष में नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने अतीक और अशरफ को शहीद बताया वहीं योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। ईद को ध्यान में रखते हुई पटना में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Exit mobile version