पटना में नमाज के बाद लगे अतीक अहमद अमर रहें और योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे

पटना। यूपी में माफिया और बाहुबली अतीक अहमद की कब्र पर तिरंगा चढ़ाए जाने के बाद पटना में नारेबाजी की गई है। पटना में जुमे की नमाज के बाद मस्जिद के बाहर ही अतीक अहमद अमर रहें के नारे लगाए गए। प्रदर्शनकारियों ने अतीक और अशरफ को शहीद बताया वहीं योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। इस दौरान सैंकड़ों मुसलमानोंं की भीड़ रोड पर इकट्ठी दिखी।

शुक्रवार को पटना जंक्शन के पास मुसलमान समुदाय के कुछ लोग अलविदा की नमाज के बाद सड़क पर उतर आए। स्टेशन स्थित जामा मस्जिद में नमाज पढ़ने के बाद ये लोग जुलूस की शक्ल में सड़क पर प्रदर्शन करने लगे। सभी अतीक अहमद के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। प्रदर्शनकारियों ने अतीक, अशरफ और अतीक बेटे असद को शहीद बताते हुए अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए। इसके साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों ने योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे रईस ग़ज़नवी नाम के शक्स ने कहा कि अतीक अहमद, अशरफ अहमद और असद अहमद को प्लान करके मारा गया। योगी सरकार ने योजनाबद्ध तरीके से अतीक, उसके भाई अशरफ और बेटे असद की हत्या कराई। इसमें पुलिस और मीडिया का भी हाथ है। ग़ज़नवी ने कहा कि रोजा के दिन उन्हें अपराधियों के जरिए सरकार और पुलिस ने मरवा दिया। इसलिए पूरी दुनिया के मुसलमानों में अतीक अहमद को शहीद का दर्जा दिया गया है।

इधर, इस तरफ की नारेबाजी पर जामा मस्जिद कमेटी के अध्यक्ष फैसल इमाम ने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा है कि किसी भी पागल व्यक्ति के द्वारा किसी तरह का बयान देने से हम इत्तेफाक नहीं रखते। ऐसे बयानों का मुसलमान भाई बिल्कुल समर्थन नहीं करते। ऐसे बयान देने वाले लोगों को अल्लाह सद्बुद्धि दें।

बिहार को पाकिस्तान ना बनने दें
भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि नीतीश जी आपके राज्य में एक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को अपमानित किया जा रहा है। आपके साथ भी ऐसा ही हो सकता है। बिहार को पाकिस्तान न बनने दें। देश इस तरह से खंडित हो जाएगा। बीजेपी नेता हरी भूषण ठाकुर ने कहा कि नारे लगाने वालों के घरों पर बुलडोजर चलवाना चाहिए। गोलियों से छलनी कर देना चाहिए।

यूपी में माफिया की कब्र पर चढ़ाया था तिरंगा
हाल ही में, अतीक अहमद की कब्र पर तिरंगा चढ़ाने का मामला सामने आया था। यूपी में कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार सिंह रज्जू ने माफिया अतीक की कब्र पर तिरंगा चढ़ाया। इसके साथ ही उसे शहीद का दर्जा देने की भी मांग की। पार्षद प्रत्याशी का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। इतना ही नहीं, कांग्रेस ने भी उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

Exit mobile version