कांग्रेस नेता ने अतीक अहमद को बताया शहीद, भारत रत्न देने की मांग

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की अस्पताल में ले जाते वक्त पुलिस की मौजूदगी में हत्या कर दी गयी। अब कांग्रेस के एक प्रत्याशी ने योगी सरकार के ऊपर अतीक की हत्या का आरोप लगाते हुए उसे भारत रत्न दिए जाने की मांग उठाई है। इसके साथ ही कांग्रेस के कैंडिडेट ने अतीक को शहीद करार दिया।

कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने कहा कि अतीक अहमद ने शहादत पाई है, लिहाजा उनके शव पर तिरंगा रखा जाना चाहिए था। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार ने अतीक अहमद की हत्या कराई है। सीएम योगी को इस वजह से अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने सवाल उठाए कि अगर मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण मिल सकता है तो फिर अतीक अहमद को भारत रत्न क्यों नहीं मिलना चाहिए।

कौन हैं राजकुमार सिंह
बता दें कि राजकुमार सिंह उर्फ रज्जू भैया कांग्रेस पार्टी के पुराने नेता हैं। वे नगर निगम के वार्ड नंबर 43 साउथ मलाका से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। वे पहले भी पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं। कांग्रेस उम्मीदवार का विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कांग्रेस उम्मीदवार को हिरासत में लिया है। उन्हें कोतवाली थाने में रखा गया है।

बता दें, कि 15 अप्रैल को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में माफिया अतीक अहमद की तीन युवकों ने मीडिया और पुलिस के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस लगातार इस मामले को हर एंगल से तलाश कर रही है। आज कोर्ट में पेशी के बाद तीनों युवकों को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर जेल भेजा गया है।

Exit mobile version