3 फीट 8 इंच के पार्षद उम्मीदवार ने भरा पर्चा, कहा- मंजिल उन्हीं को मिलती है, जिनके हौसले बुलंद हो

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद नगर निकाय चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार 17 अप्रैल को समाप्त हो गई है। नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन वार्ड नंबर 21 के आदर्श नगर पंजाबी कॉलीनी से प्रवेश चावला ने अपना नामांकन दाखिल किया हैं, जिसके बाद से वो चर्चा का केंद्र बन गए है।

3.8 फीट के प्रवेश चावना ने वार्ड नंबर 21 से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर अपना नामांकन दाखिल किया है। नामांकन दाखिल करने करने के प्रवेश चावला सोमवार 17 अप्रैल की दोपहर कलक्ट्रेट पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों और पुलिस वालों के लिए भी आकर्षण का केंद्र बन गए। वहीं, लोग भी प्रवेश चावला से मिलने के लिए आतुर नजर आए। प्रवेश चावला एक कोरियर कंपनी चलाते हैं। नामांकन दाखिल करने के बाद प्रवेश चावला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरी हाइट मेरा प्लस पॉइंट है। कई लोग मुझसे यह चुनाव लड़ने की अपील कर रहे थे।

चावला कहते हैं मैं ‘स्वच्छता’, बच्चों के लिए शिक्षा और सरकारी योजनाओं को पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाने के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करूंगा। कहा कि चुनाव जीतने के बाद हर कोई अपना विकास करना है, लेकिन ऐसा हम नहीं करेंगे। हर पूरे वार्ड का विकास करेंगे। लोगों को सरकारी सुविधाओं का लाभ दिलाएंगे। बी.कॉम पास प्रवेश चावला की माने तो वह पहली बार चुनाव मैदान में उतरे हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें।

चावला का कहना है कि अभी तक मैंने कोई सा भी चुनाव नहीं लड़ा है। लगातार दो ढाई साल से निकाय चुनाव की तैयारी कर रहा हूं। शहर में बड़े-बड़े नेता हैं, जो लोगों की समस्यों को देखने तक नहीं आते हैं। शिक्षा का स्तर और बेहतर करने के लिए काम करूंगा।

Exit mobile version