‘पायलट जी आप कुछ भी कर लो, आपका नंबर नहीं आएगा…’, अमित शाह ने कांग्रेस नेता की ली चुटकी

File Photo

भरतपुर। गृहमंत्री अमित शाह ने भरतपुर के कॉलेज ग्राउंड में संभाग स्तरीय बीजेपी बूथ विजय संकल्प सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सचिन पायलट को लेकर चुटकी भी ली। उन्होंने कहा “पायलट जी आप कुछ भी कर लो, आपका नंबर नहीं आएगा, हो सकता है कि गहलोत जी से ज्यादा जमीन पर आपका योगदान हो, लेकिन कांग्रेस के खजाने में गहलोत जी का योगदान ज्यादा है।”

अमित शाह ने बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से पूछा- आप मुझे एक बात बताओ? मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है या नहीं बनाना है? तो आवाज़ ‘ हां ‘ में आई। शाह बोले- दोनों हाथों खड़े करके बताओ, इस पर सभी ने दोनों हाथ ऊपर खड़े कर मोदी मोदी के नारे लगाए, तो शाह बोले केवल नारे से नहीं बनेगा। अगर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है तो 2024 से पहले एक ट्रेलर आ रहा है 2023 का विधानसभा चुनाव। राजस्थान विधानसभा चुनाव में गहलोत को ट्रेलर दिखा दो, अपने आप 2024 में 25 में से 25 सीटें आ जाएंगी।

शाह ने फिर पूछा- मुझे बताओ दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाओगे, कमल को खिलाओगे, मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाओगे तो कार्यकर्ताओं ने फिर ‘हां’ कहते हुए नारे लगाए। अमित शाह ने कहा- तो मेरे साथ दोनों हाथों उठाइए और महाराजा सूरजमल को याद करके मुट्ठी भींचिये। प्रचंड आवाज से बोलिए भारत माता की जय, वंदे मातरम।

अमित शाह ने कहा कि पायलट कोई भी बहाना करके धरने पर बैठ जाएं, पायलट जी आपका नंबर यहां पर कभी भी लगेगा, क्योंकि उस तरीके से कांग्रेस के खजाने में आपका कंट्रीब्यूशन कम है। आप कर नहीं सकते हो। गहलोत सरकार ने राजस्थान को भ्रष्टाचार का अड्डा बना कर लूटने का काम किया है और भ्रष्टाचार का खजाना कांग्रेस के खजाने में गया है।

अमित शाह ने कहा- गहलोत सरकार के जाने का समय निश्चित हो गया है। ये सरकार अब सिर्फ अपना संविधानिक समय पूरा कर रही है। यह सरकार जनता के मन से उसी दिन निकल गई जब रामनवमी की शोभायात्रा पर रोक लगा दी और भगवा झंडे लगाने पर प्रतिबंध कर दिया। उन्होंने कहा- गहलोत जी राजस्थान की जनता यह स्वीकार नहीं करेगी, आपकी तुष्टिकरण की राजनीति का चप्पे-चप्पे पर वोट देकर जनता जवाब देगी।

3D पर चलती है गहलोत सरकार
राजस्थान सरकार 3D पर चलती है। दंगा का D, महिलाओं से दुर्व्यवहार का D और दलितों पर अत्याचार का D, ये 3D सरकार है। राजस्थान के विभिन्न शहरों में दंगे होते हैं, लेकिन गहलोत सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती। राजस्थान और गुजरात में बम ब्लास्ट हुए। राजस्थान में वसुंधरा सरकार ने तब आरोपियों को पकड़कर जेल डाला। फांसी की सजा हुई, लेकिन राजस्थान सरकार ने अपील में ढंग से हाईकोर्ट में अरगुमेंट नहीं किए इसलिए सारे आरोपी छूट गए। गहलोत सरकार को शर्म करनी चाहिए। बम ब्लास्ट में मरे व्यक्तियों पर भी वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं।

अमित शाह ने कहा राजस्थान की कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण का नंगा तांडव कर रही है। राजस्थान की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है हमारी नेता पूर्व सीएम वसुंधरा राजे थोड़ा लिहाज करती हैं। अलवर के थानागाजी में पति के सामने पत्नी के साथ बलात्कार किया गया। दौसा में आदिवासी महिला पर गैंगरेप किया गया। बालोतरा में बुजुर्ग महिला के कड़े काट कर निकाल लिए। लेकिन गहलोत सरकार के सिर पर जूं नहीं रेंग रही। अमित शाह ने कहा राजस्थान में दो दर्जन से ज्यादा पेपर लीक हो चुके।

अमित शाह ने कहा कि अशोक गहलोत कुर्सी छोड़ना नहीं चाहते और सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। लेकिन सरकार तो बीजेपी की बनने वाली है, पायलट जी आपका नंबर नहीं आने वाला। आपका कंट्रीब्यूशन कांग्रेस में गहलोत से ज्यादा हो सकता है, लेकिन कांग्रेस के खजाने में गहलोत जी का कंट्रीब्यूशन आपसे ज्यादा है। अमित शाह बोले इस सरकार ने राजस्थान को लूटने का काम किया है। गहलोत सरकार राजस्थान में आजादी के बाद सबसे भ्रष्ट सरकार में से एक है। अमित शाह ने कहा गहलोत जी कान खोलकर सुन लें। 2024 के चुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुमत से राजस्थान में लोकसभा की सीटें जीतेगी और प्रचंड बहुमत के साथ 25 की 25 सीटें जीतेगी।

Exit mobile version