असद के एनकाउंटर के बाद वीके सिंह ने यूपी पुलिस को दी बधाई, सीएम योगी के लिए कही ये बात

गाजियाबाद। गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे की उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) द्वारा एनकाउंटर में मारे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए गाजियाबाद के सांसद और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह (सेवानिवृत्त) ने यूपी पुलिस को बधाई दी है।

वीके सिंह ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्राथमिकता कानून एवं व्यवस्था है। उन्होंने कहा, “सीएम योगी की प्राथमिकता कानून-व्यवस्था है। वह उस रास्ते पर चल रहे हैं। हमें इससे ज्यादा कुछ देखना या बोलना नहीं चाहिए। तरह-तरह की शब्दावली चलती है और राजनीति में तरह-तरह के शब्दों का इस्तेमाल होता है। लेकिन मुख्य बात कानून-व्यवस्था है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कानून से भागने और भागने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि गुरुवार को दोपहर में यूपी पुलिस ने असद और उसके साथी को झांसी में एनकाउंटर में ढेर कर कर दिया था। इस एनकाउंटर के बाद सपा सुप्रीम अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, असदुद्दीन ओवैसी समेत कई विपक्ष के नेताओं ने सवाल खड़ा किया था।

वहीं यूपी एसटीएफ ने कहा, “माफिया से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच लाख रुपये का इनाम था। मुठभेड़ पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मारे गए वकील उमेश पाल की मां शांति देवी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया और “न्याय” देने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार पर अपना पूरा विश्वास व्यक्त किया।

प्रयागराज में दिनदहाड़े मारे गए वकील उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा, “मैं न्याय देने के लिए सीएम योगी जी को धन्यवाद देती हूं और उनसे अपील करती हूं कि हमें आगे भी न्याय दें। हमें सीएम पर पूरा भरोसा है।” उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी मुठभेड़ पर राज्य के विशेष कार्य बल की सराहना की और कार्रवाई को “अपराधियों के लिए संदेश” करार दिया।

Exit mobile version