अमित शाह की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कितनी सीटें जीतकर तीसरी बार PM बनेंगे मोदी

File Photo

डिब्रूगढ़। असम के डिब्रूगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा असम की 14 में से 12 सीटें जीतेगी। उन्होंने यह भी कहा कि देश में भाजपा 300 से ज्यादा सीटों पर कब्जा जमाएगी और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

डिब्रूगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि जल्द ही पूरे देश से इनका सफाया हो जाएगा। असम राज्य के डिब्रूगढ़ दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री ने बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय की आधारशिला रखी। उन्होंने कहा कि “मैं कांग्रेस को बताना चाहूंगा कि 2024 के लोकसभा चुनावों में, बीजेपी असम की 14 में से 12 सीटें जीतेगी। और मोदी जी 300 से ज्यादा सीटों के साथ पूर्ण बहुमत हासिल कर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।”

हिमंता सरकार की उपलब्धियां गिनाईं
शाह ने मई, 2021 में हिमंत बिस्वा सरमा के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद से बीजेपी के नेतृत्व वाली असम सरकार की उपलब्धियों और पिछले दो वर्षों में शुरू की गई योजनाओं और नीतियों पर प्रकाश डाला। कहा, “मैं 2016 में पूर्वोत्तर में बीजेपी के विजय मार्च शुरू करने के लिए असम के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। अब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) और सहयोगी क्षेत्र के सभी राज्यों में सत्ता में हैं। वहीं, कांग्रेस, पूर्वोत्तर में कुछ साल पहले, सबसे बड़ी पार्टी रही, जो अब पूरी तरह से मिट चुकी है।”

पूर्वोत्तर में लगातार छाप छोड़ रही बीजेपी
शाह ने याद किया कि कैसे हाल ही में पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी त्रिपुरा में लगातार दूसरी बार सत्ता में लौटी। नगालैंड और मेघालय में सहयोगी दलों के साथ मिलकर सरकारें बनाईं। शाह ने सवाल किया, “राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में भाग लिया, लेकिन तीन पूर्वोत्तर राज्यों में कांग्रेस का सफाया हो गया। लेकिन वह नहीं बदलेगा। राहुल विदेश जाकर देश को बदनाम करते हैं। क्या किसी भी देशभक्त नागरिक से इस व्यवहार की अपेक्षा की जाती है?”

राहुल गांधी अब बदलने का समय आ गया
शाह ने कहा, “राहुल, अब तुम्हारे बदलने का समय आ गया है। नहीं तो पूरे देश से कांग्रेस का सफाया हो जाएगा, जैसा कि पूर्वोत्तर में हुआ। पीएम मोदी ने बाहरी खतरों से देश की रक्षा की और पूर्वोत्तर में शांति लाई, लेकिन कांग्रेस उनकी कब्र खोदना चाहती है। मैं उनसे कह सकता हूं कि आप मोदी को जितना गाली देंगे, बीजेपी का कमल उतना ही खिलेगा।” गौरतलब है कि अमित शाह पूर्वोत्तर के दो दिवसीय दौरे पर हैं। सोमवार को उन्होंने अरुणाचल प्रदेश के अंजॉ जिले में किबिथू का दौरा किया था और वाइब्रेंट विलेज प्रोग्राम लॉन्च किया। वाइब्रेंट विलेज प्रोग्राम अंतरराष्ट्रीय सीमा के करीब स्थित गांवों को विकसित करने की योजना है।

Exit mobile version