Prank ने पहुंचाया ICU… मजाक से गुस्साए शख्स ने यूट्यूबर को मारी गोली

वर्जीनिया। सोशल मीडिया पर अक्सर आपने प्रैंक वीडियो देखे होंगे जो हंसा हंसाकर लोटपोट कर देते हैं। लेकिन कई बार जिन लोगों के साथ ये प्रैंक होता है वह बहुत अधिक नाराज हो जाते हैं। कई तो गुस्से में सच्चाई पता लगने पर हिडेन कैमरा भी तोड़ देते हैं लेकिन हाल में एक यूट्यूब प्रैंक्सटर के साथ जो हुए वो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

अमेरिका के वर्जीनिया में रहने वाले 21 वर्षीय टैनर कुकअपने YouTube चैनल के लिए वीडियो बनाता है। टैनर कुक के चैनल का नाम क्लासिफाइड गूंस है। यहां पर वह प्रैंक किए हुए वीडियो को अपलोड करता है। हाल की बात करें तो कुक एक बार फिर से अपने चैनल के लिए प्रैंक वीडियो बनाने निकले थे और वह एक शख्स के पास पहुंचे जहां पर वह उनसे मजाक करने लगे लेकिन 31 साल के एलन कोली को कुक का यह मजाक बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उसने गुस्से में टैनर कुक को पेट में गोली मार दी।

शूटआउट के बाद मॉल में हड़कंप मच गया और मॉल को बंद करना पड़ा। हालत समान्य होने पर मॉल को खोल दिया गया। इस घटना ने कुक को अंदर से झकझोर कर रख दिया। लेकिन कुक का कहना है कि वह इतना सब कुछ होने के बावजूद भी प्रैंक वीडियो बनाना नहीं छोड़ेंगे।

कुक के पिता जेरेमी कुक ने बताया कुक मॉल में एक वीडियो बना रहा था और लोगों के साथ मस्ती करने की कोशिश कर रहा था और इसी बीच कोली को गुस्सा आ गया। उसने अपनी बंदूक निकाली और मेरे बेटे को गोली मार दी। लाउडाउन काउंटी शेरिफ कार्यालय के एक बयान के अनुसार, दोनों कथित तौर पर घटना से पहले एक-दूसरे को नहीं जानते थे।

Exit mobile version