सीएम भगवंत मान के बच्चों को धमकी का मामला, यूट्यूबर गिरफ्तार

भगवंत मान

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बच्चों को कथित तौर पर धमकी मामले में पुलिस ने एक यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसा वीडियो पोस्ट किया था, जहां कथित तौर पर एक शख्स सीएम मान के अमेरिका में रह रहे बच्चों को धमका रहा था।

पंजाब पुलिस ने यूट्यूबर सुखनैब सिद्धू को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, इस कंटेंट का मकसद अमृतपाल सिंह मामले में पंजाब के सीएम पर पुलिस को वापस लेने का दबाव बनाना था। खास बात है कि 18 मार्च से ही अमृतपाल की तलाश जारी है और पुलिस को अब तक उसके ठिकाने के बारे में जानकारी नहीं लग सकी है। बठिंडा एसएसपी गुलनीत खुराना ने गुरुवार को जानकारी दी, ‘कथित वीडियो सीएटल में शूट किया गया है, जहां एक शख्स मौजूद लोगों से अमृतपाल को बचाने के लिए सीएम के बच्चों को निशाना बनाने के लिए कह रहा है। सिद्धू ने इस कंटेंट को अपने यूट्यूब और फेसबुक पेज पर साझा किया था।’ उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 153 ए, 153 बी और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

पहले भी हुई घटना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले भी सिएटल में कुछ खालिस्तान समर्थकों ने कथित तौर पर सीएम मान की बेटी सीरत कौर मान को अपशब्द कहे थे। सीएम मान पत्नी इंदरप्रीत कौर ग्रेवाल से साल 2015 में अलग हो गए थे। अब ग्रेवाल अपने दोनों बच्चों सीरत और दिलशान के साथ सीएटल में रहती हैं।

Exit mobile version