वरुण गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, कर दी ये बड़ी मांग

File Photo

पीलीभीत। पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी काफी समय से चर्चाओं में हैं। कुछ महीने पहले तक उनके कांग्रेस समेत अन्य दलों में जाने की अटकलें लग रही थीं। वे बीजेपी से नाराज बताए जा रहे थे, जिसकी वजह से समय-समय पर राज्य से लेकर केंद्र सरकार की योजनाओं पर सवाल भी खड़े करते रहे। अब बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपनी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तमाम इलाकों में फसल खराब होने का हवाला देकर सीएम योगी को पत्र लिखा है और किसानों के हुए नुकसान का सर्वे कराकर किसानों को मुआवजा देने की मांग रखी है।

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर अपनी लोकसभा क्षेत्र पीलीभीत बहेड़ी में बेमौसम हुई बारिश के मुद्दे पर अपनी चिंता जताई है। वरुण गांधी ने लिखा बेमौसम हुई बारिश से किसानों की खेतों में खड़ी फसलें बर्बाद हो गई हैं। इससे किसानों के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। वरुण ने बारिश को किसानों के ऊपर मानसिक और आर्थिक आघात बताकर सीएम योगी आदित्याथ को पत्र लिखा है। पत्र के जरिए अपने लोकसभा क्षेत्र में किसानों के हुए नुकसान का सर्वे कराकर फसलों का मुआवजा देने की मांग रखी है।

डीएम को भी वरुण ने लिखा पत्र
सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार के नाम भी खत लिखा है। चिट्ठी के जरिए वरुण ने डीएम को दिशा निर्देश जारी किए हैं कि तमाम एसडीएम को तहसील क्षेत्रों में किसानों की फसलों के हुए नुकसान का आकलन करने की जिम्मेदारी दी जाए। जल्द से जल्द सर्वे का काम पूरा कराकर किसानों को मुआवजा दिलाने के कदम उठाए जाए।

Exit mobile version