विशाखापत्तनम में वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, तीन महीने में तीसरी घटना

File Photo

विशाखापत्तनम। वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में अराजकतत्वों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया, जिससे C-8 कोच की खिड़की का शीशा टूट गया है। विशाखापत्तनम-सिकंदराबाद वंदे भारत एक्सप्रेस पर पिछले तीन महीने में तीसरी बार पथराव की घटना सामने आई है।

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के ऊपर पथराव होने पर मंडल रेल प्रबंधक अनूप कुमार सत्पथी ने कहा था कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। कुछ संदिग्धों की पहचान की है। आरपीएफ उन पर नजर बनाए हुए है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले जनवरी में रखरखाव के दौरान आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आई थी। डीआरएम के मुताबिक, विशाखापत्तनम के कांचरापलेम के पास वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया था। मं

इस घटना में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की प्रारंभिक जांच से पता चला कि कंचारपालेम में कोच परिसर के पास खेल रहे कुछ युवाओं ने शरारत में ट्रेन के एक डिब्बे पर पथराव किया, जिससे उसकी खिड़की का शीशा टूट गया। विशाखापत्तनम पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इलाके से तीन युवकों को गिरफ्तार किया।

Exit mobile version