बार में फ्री एंट्री के लिए PMO अधिकारी का बताया रिश्तेदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुग्राम। खुद को प्रधानमंत्री के सलाहकार का पोता बताकर गुरुग्राम के एक एसएचओ पर बार और क्लब में एंट्री दिलाने के लिए दबाव बनाना युवक को महंगा पड़ गया। आरोप है कि युवक ने एंट्री नहीं दिलाने पर एसएचओ के साथ अभद्रता करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसीपी के मुताबिक, “गुरुग्राम के सेक्टर-65 थाना के एसएचओ को शनिवार देर रात उनके मोबाइल नंबर पर एक फोन कॉल आया और कॉल करने वाले ने खुद को पीएमओ के एक उच्च अधिकारी का रिश्तेदार बताते हुए उनसे थाना सेक्टर-65 इलाके में स्थित एक बार में मुफ्त प्रवेश दिलाने को कहा।”

आरोपी गुरुग्राम में ही एक निजी कंपनी में बतौर टेलीकॉलर की नौकरी करता है। दरअसल वह अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-65 में स्थित एक बार में जाना चाहता था। बार में फ्री एंट्री करवाने के लिए उसने सेक्टर-65 थाना प्रभारी सुधीर कुमार को फोन किया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने फोन पर खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय में जिस अधिकारी का रिश्तेदार बताया था वहां उस नाम का कोई अधिकारी नहीं है।

फर्जी तरीके से अपने आपको प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारी का रिश्तेदार बताने और थाना प्रबंधक पर दबाव बनाने और धमकी देने के आरोप में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक का मोबाइल फोन और सिम कार्ड जब्त कर लिया है। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की आगे भी जांच जारी है।

Exit mobile version