टैंकर मालिक ने रची थी फर्जी लूट की साजिश, तीन गिरफ्तार

मुरादनगर। दस दिन पूर्व डासना पेरिफेरल रोड मुरादाबाद कट के पास चालक को बंधक बनाकर कैंटर लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार टैंकर मालिक ने फर्जी लूट की साजिश रची थी। पुलिस ने प्रकरण में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी ग्रामीण जोन रवि कुमार ने बताया कि 22 मार्च को गाजियाबाद के थाना वेब सिटी पर टैंकर लूट का एक मुकदमा दर्ज किया गया। ड्राइवर नरेंद्र ने बताया कि बदमाश सफारी गाड़ी में आए थे और टैंकर लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने इस केस की जांच शुरू की तो मामला संदिग्ध प्रतीत हुआ। टैंकर के ड्राइवर ने तत्काल न तो पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल की और न ही तुरंत थाने पर पहुंचकर सूचना दी। पुलिस ने इस केस की गहनता से जांच की।

पुलिस जांच में सामने आया कि जांच में पता चला कि टैंकर मालिक उत्तम सिंह निवासी दलौता (मथुरा) की दूसरे पक्ष के सौरभ और थान सिंह से रुपयों को लेकर मुकदमेबाजी चल रही है। सौरभ और थान सिंह को फंसाने के लिए उत्तम सिंह ने अपना टैंकर लुटवाने की प्लानिंग बनाई। 4 लोगों को 50 हजार रुपए में हायर किया। ये सफारी गाड़ी लेकर टैंकर का पीछा करने लगे और प्लानिंग के अनुसार गाजियाबाद में डासना स्थित पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे रोड पर टैंकर लूट लिया।

DCP रवि कुमार ने बताया, इस केस में टैंकर मालिक उत्तम सिंह सहित टैंकर ड्राइवर नरेंद्र व एक अन्य हरिओम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी ने टैंकर लूट की फर्जी कहानी रची थी। टैंकर और लूट में प्रयुक्त सफारी गाड़ी बरामद कर ली गई है। बाकी फरार बदमाशों की तलाश चल रही है।

Exit mobile version