भगवंत मान की बेटी को खालिस्तान समर्थकों ने दी धमकी, फोन पर की गाली-गलौज

भगवंत मान

चंडीगढ़। पंजाब में अमृतपाल के खिलाफ एक्शन के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी को खालिस्तानियों ने धमकाया है। भगवंत मान की बेटी सीरत कौर मान को फोन पर धमकाया गया और गाली-गलौज की गई।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, खालिस्तान समर्थक तत्वों के समूह अमेरिका में मुख्यमंत्री के बच्चों को परेशान करने की योजना बना रहे थे। पटियाला के वकील हरमीत बराड़ ने इस संबंध में एक फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘बच्चों को डराने और गालियां देकर क्या आप खालिस्तान को इस तरह हासिल करने की योजना बना रहे हैं, ऐसे लोग सिख धर्म पर एक धब्बा हैं।’ बराड़ की पोस्ट पर इंद्रप्रीत ने घटना की पुष्टि की और अपनी सहमति भी व्यक्त की।

फोन पर बेहद अपमानजनक शब्दों का किया इस्तेमाल
बराड़ ने द इंडियन एक्सप्रेस से अपनी बातचीत में बताया कि उन्होंने इंदरप्रीत से कॉल पर बात की और इसके घटना के संबंध में जानकारी ली, तो उन्हें बताया कि सीरत को अमेरिका में खालिस्तान समर्थक तत्वों से धमकी भरे कॉल प्राप्त हुए हैं। बराड़ ने बताया कि कॉल करने वालों ने उसके साथ बेहद अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया। वकील ने बताया कि अमेरिका के एक गुरुद्वारे में कुछ प्रस्ताव भी पारित किया गया है जिसमें खालिस्तान समर्थकों से पंजाब की स्थिति को लेकर दोनों बच्चों का घेराव करने को कहा गया है।’

भगवंत मान की पहली पत्नी हैं इंदरप्रीत
दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इंदरप्रीत को तलाक देने के बाद डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ शादी कर ली है, जोकि उनकी दूसरी शादी है। मान के इंदरप्रीत कौर से दो बच्चे भी हैं, जिनमें एक बेटी और एक बेटी है। मान के बच्चे सीरत और 18 वर्षीय बेटे दिलशान ने पिछले साल मुख्यमंत्री के रूप में उनके शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया था। मान और इंदरप्रीत 2015 में अलग रहने लगे इसके बाद उनका तलाक हो गया।

Exit mobile version