फर्जी PMO अधिकारी बने किरण पटेल की पत्नी भी गिरफ्तार, बंगला हड़पने का आरोप

किरण पटेल

अहमदाबाद। फर्जी पीएमओ अधिकारी बने किरण पटेल की पत्नी मालिनी पटेल को भी शहर पुलिस की अपराध शाखा ने अहमदाबाद के पास नडियाद शहर से गिरफ्तार कर लिया है। अपराध शाखा ने जगदीश चावड़ा द्वारा दायर एक मामले में मालिनी पटेल और किरण पटेल पर मामला दर्ज किया है। इस मामले में मालिनी और किरण पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप है। दोनों पर आरोप है कि उसने राजनेताओं के साथ घनिष्ठ संबंध होने का झूठा दावा कर अहमदाबाद के रिहायशी इलाके में एक बंगला मालिक का विश्वास जीतकर धोखाधड़ी करने की कोशिश की थी।

शिकायतकर्ता जगदीशभाई कांग्रेस के दिवंगत दिग्गज नेता पत्थलजी चावड़ा के बेटे और गुजरात के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता जवाहर चावड़ा के भाई हैं। जगदीश चावड़ा ने आरोप लगाया है कि मालिनी पटेल और किरण पटेल ने अहमदाबाद के सिंधु भवन इलाके में स्थित उनके बंगले की मरम्मत के लिए उनसे ले लिया और फिर बिना कुछ चुकाए उस पर अपना दावा कर दिया। इतना ही नहीं किरण ने सिविल कोर्ट में वाद दायर कर दिया। चावड़ा ने यह भी आरोप लगाया कि पटेल ने खुद को पीएमओ अधिकारी, टी पोस्ट चेन में पार्टनर और रियल एस्टेट ब्रोकर के रूप में पेश किया।

किरण की पत्नी ने आरोप से किया इनकार
मालिनी पटेल ने अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसमें दावा किया गया था कि कथित अपराध से उसका कोई लेना-देना नहीं है। उसने अदालत में यह भी कहा कि वह परिवार की एकमात्र कमाने वाली सदस्य है और अदालत से कानूनी सुरक्षा चाहती है। हालांकि इस दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया।

जानें कौन है फर्जी पीएमओ अधिकारी बनने वाला किरण पटेल
फर्जी पीएमओ अधिकारी बन खुफिया विभाग के साथ-साथ जम्मू कश्मीर पुलिस की आंख में धूल झोंकने वाला किरण भाई पटेल गुजरात का रहने वाला है। वह पिछले अक्टूबर से कश्मीर घाटी का दौरा कर रहा था। अपनी गिरफ्तारी से पहले पटेल उरी में कामन पोस्ट, श्रीनगर के लाल चौक पर भी गया था। किरण पटेल को जेड-प्लस सुरक्षा कवर, एक बुलेटप्रूफ एसयूवी भी प्रदान किया गया था, उनका आवास जम्मू-कश्मीर के एक पांच सितारा होटल में बनाया गया था। इतना ही नहीं उसने वहां के प्रशासन की आंखों में धूल झोंकते हुए केंद्र शासित प्रदेश के शीर्ष अधिकारियों के साथ बातचीत और बैठकें भी कीं।

Exit mobile version