‘तपस्या में कमी होगी’, राहुल की लोकसभा सीट जाने के बाद पवन खेड़ा ने मांगी माफी

पवन खेड़ा

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पिछले साल राज्यसभा सीट ना मिलने पर कांग्रेस पार्टी के प्रति अपनी नाराजगी जताई थी और कहा था कि शायद उनकी तपस्या में कुछ कमी रह गई होगी। अब राहुल गांधी के लोकसभा सीट जाने के बाद पवन खेड़ा ने अपने उस ट्वीट के लिए माफी मांगी है।

लोकसभा से राहुल गांधी की अयोग्यता के खिलाफ राजघाट पर कांग्रेस के कई नेताओं ने दिनभर धरना दिया। इसी धरने को संबोधित करते हुए रविवार कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा, ”आप लोकतंत्र को मारेंगे और सोचेंगे कि चीख भी बाहर न निकले, ऐसे में तो राहुल गांधी बोलेंगे। आप कायर हैं,डरपोक हैं …हम आपसे नहीं डरते और न राहुल गांधी आपसे डरते हैं। राहुल गांधी बोलेंगे, चाहे वह संसद के अंदर से हो या इसके बाहर।”

पवन खेड़ा ने बताया क्यों मांगी माफी?
इसके बाद कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवारों की सूची में अपना नाम नहीं होने के बाद पिछले साल 29 मई को किए गए अपने ट्वीट का जिक्र करते हुए पवन खेड़ा ने कहा, ”मैं आप सभी से, अपने नेतृत्व से माफी मांगना चाहता हूं कि स्वार्थ में, जब मुझे राज्यसभा में टिकट नहीं मिला। तो मैंने लिखा कि ‘शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई’। अब मैं राहुल गांधी को देखता हूं कि वह सत्ता से दूर रहते हैं और अपनी तपस्या जारी रखते हैं, इससे बड़ी बात क्या हो सकती है।” पवन खेड़ा ने कहा, ”मैं आज आप सभी से माफी मांगता हूं। मुझे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से प्रेरणा मिली है। यह लड़ने का समय है, अपनी आवाज उठाने का वक्त है, सत्ता आए या न आए, हम लड़ेंगे और जीतेंगे।”

Exit mobile version