10वीं का एग्‍जाम खराब हुआ तो छात्रा ने बनाई किडनैपिंग की झूठी कहानी

दिल्ली। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक 14 वर्षीय बच्ची पर हमले की बात झूठी निकली। दसवीं की परीक्षा सही न जाने पर बच्ची ने झूठी कहानी रच डाली थी। पुलिस ने इस मामले में किडनैपिंग, छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

15 मार्च को दिल्ली के भजनपुरा थाने में एक 14 वर्षीय बच्ची का किडनैपिंग, छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था। 10वीं कक्षा की छात्रा ने उस दौरान पुलिस को बताया कि स्कूल के बाहर तीन लड़कों ने उसके साथ हाथापाई की और उसे स्कूल से थोड़ी दूर भी ले गए। होश आने पर खुद को ज्योति नगर के सुनसान एरिया में पाया। एक महिला की मदद से परिवार को खबर दी, जिन्होंने पुलिस को कॉल किया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो लड़की अकेली ही दिखाई दी। पुलिस को शक हुआ। लिहाजा लड़की की दोबारा से काउंसलिंग कराई गई, जिसमें उसने हकीकत बयां कर दी। काउंसिलिंग कराने पर लड़की ने बताया कि एग्जाम खराब होने से घबरा गई। परिजनों के डर से कहानी गढ़ दी। वो एक दुकान पर गई, जहां वहां से खाने-पीने की चीज और एक ब्लेड लिया। वहां एक जगह बैठकर खुद को जख्मी किया। इसके बाद ज्योति नगर इलाके में पहुंच गई।

Exit mobile version