दुष्कर्म पीड़िता को हथियारों का VIDEO भेजकर धमकी, कहा- कोर्ट में गवाही दी तो भुगतना होगा अंजाम

गाजियाबाद। मोदीनगर थाना क्षेत्र में अपहरण के बाद दुष्कर्म के मामले में पीड़िता को असलहों का वीडियो भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ में मैसेज भी लिखा है कि यदि केस में पैरवी बंद नहीं की तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा।

नगर की एक कालोनी निवासी युवती डेढ़ साल पहले लापता हो गई थी। परिजनों ने बागपत के हिस्ट्रीशीटर बदमाश विशु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने एक महीने बाद युवती को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। युवती ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दिया था कि आरोपी ने बंधक बनाकर एक महीने तक उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट की। आरोपी अभी भी इस मामले में जेल में बंद है।

लेकिन आरोपित के साथी तभी से युवती पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। लगातार इंस्टाग्राम, फेसबुक पर उन्हें धमकी दी जाती है। अब से पहले एक साल के भीतर युवती की तरफ से आठ मुकदमें दर्ज कराए चुके हैं। अब शनिवार रात को फिर आरोपित के साथी ने युवती को इंस्टाग्राम पर वीडियो भेजी। जिसमें काफी संख्या में असलहे दिख रहे हैं। कारतूस का भी ढेर लगा है। मैसेज भेजकर लिखा कि अगर गवाही दी तो ना तू बचेगी ना तेरा गनर। उमेश पाल जैसा हाल कर दिया जाएगा। गवाही मत देना। धमकी मिलने के बाद युवती डरी हुई है। युवती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व गाजियाबाद पुलिस को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि ट्वीट का संज्ञान लिया गया है। उक्त व्यक्ति की मोदीनगर पुलिस द्वारा शिनाख्त कर ली गई है तथा इस सम्बन्ध में तहरीर प्राप्त कर उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। गिरफ्तारी के लिये टीमों का गठन किया गया है। पीड़ता की सुरक्षा के दृष्टिगत उनको पहले से सुरक्षाकर्मी दिये गये हैं। पुलिस द्वारा प्रकरण में पूर्ण सक्रियता बरती जा रही है।

Exit mobile version