बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष का भाई हर्ष फायरिंग केस में गिरफ्तार, वायरल हुआ दो साल पुराना वीडियो

गाजियाबाद। बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के भाई को थाना विजयनगर पुलिस ने हर्ष फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। हर्ष फायरिंग दो साल पुराना वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की गयी है।

बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कुलदीप कुमार के भाई प्रवीन उर्फ मिंटू का हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। सात सेकेंड के इस वीडियो में एक व्यक्ति पहले असलहा हवा में लहराते हुए दिख रहा है और फिर दूसरी जगह पर एक के बाद एक छह फायर करता दिख रहा है। युवक की पहचान न्यू विजयनगर में रहने वाले प्रवीन कुमार उर्फ मिंटू के रूप में हुई, जिसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक फायरिंग दो साल पहले क्रिश्चियननगर बागू में हुई एक शादी में की थी। प्रवीन बॉडी बिल्डिंग भी करता है और जिम, शादी व कार के साथ सैकड़ों छोटे-छोटे वीडियो उसने डाल रखे हैं। फायरिंग का वीडियो भी उसने ही डाला था। गिरफ्तारी के बाद प्रवीन ने बताया कि दो साल पहले उसने एक दोस्त की शादी में अपने मामा के बेटे सुशील कर्दम की लाइसेंसी रिवाल्वर मांगकर फायरिंग की थी।

एसीपी कोतवाली अंशु जैन का कहना है कि लाइसेंसी रिवाल्वर से इस तरह खुलेआम फायरिंग कर जनता में दहशत फैलाना गैर कानूनी है। इसीलिए शस्त्र लाइसेंस रद कराने के लिए रिपोर्ट भेजी जाएगी। वहीं प्रवीन की भाभी सुरभि वार्ड तीन की निवर्तमान पार्षद हैं। कुलदीप का कहना है कि आगामी नगर निकाय चुनाव में छवि खराब करने के लिए साजिशन वीडियो प्रसारित किया गया। उन्होंने दावा किया कि वीडियो में दिख रही रिवाल्वर असली नहीं है।

Exit mobile version