गाजियाबाद में बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक, सोसाइटी में लोगों ने पीटा

गाजियाबाद। थाना नंदग्राम क्षेत्र में राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल हाउसिंग सोसाइटी में सोमवार रात हंगामा हुआ। सोसायटी में लोगों ने एक युवक को बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ लिया। इसके बाद उसकी पिटाई कर क्लब हाउस में बंद कर दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने बमुश्किल आरोपी को अपनी कस्टडी में ले लिया। लेकिन गुस्साए लोगों ने आरोपी को कस्टडी से छुड़ा पिटाई कर दी। जिसके बाद 4 थानों की फोर्स को बुलाना पड़ा। इसके बाद हालात संभाल सके। फिलहाल हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ चल रही है।

सोसाइटी में रहने वाले डॉक्टर भावेश चौधरी की डेढ़ वर्षीय बेटी अद्विका सोमवार रात करीब 9 बजे अन्य बच्चों के साथ पार्क में खेल रही थी। इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे गोद में उठा लिया। सोसाइटी में घूम रहे अन्य लोगों ने उसे ऐसा करते देख लिया और बच्चा चोरी का शोर मचा दिया। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने संदिग्ध आरोपी को दबोचकर मासूम बच्ची को कब्जे में ले लिया।

बच्चा चोर गैंग पर मचा शोर
इस दौरान सोसायटी में बच्चा चोरी गैंग की चर्चाएँ होनी लगी और रेजिडेंट्स अपने-अपने फ्लैट से बाहर सोसाइटी के कॉमन एरिया में इकट्ठा हो गए। उन्होंने आरोपी को दबोच लिया और मारपीट शुरू कर दी। सूचना पर नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित मोरटा चौकी के प्रभारी पहुंचे। उन्होंने भीड़ के कब्जे से संदिग्ध आरोपी को छुड़ाया।

पूछताछ में संदिग्ध युवक ने बताया कि वो बच्चा चोरी नहीं कर रहा था बल्कि उसको गोद में खिला रहा था। सोसाइटी में ही रहने वाले तीन लोग उसके साथ थे। वो किसी गलत इरादे से सोसाइटी में नहीं आया था। इसी दौरान भीड़ ने संदिग्ध आरोपी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया और पिटाई शुरू कर दी।

हंगामा बढ़ने की सूचना पर नंदग्राम, कोतवाली, सिहानी गेट और कोतवाली थाने के एसएचओ पुलिस फोर्स लेकर पहुंच गए। जिसके बाद लोगों को समझाया और फिर पुलिस आरोपी को लेकर नंदग्राम थाने पर गई। पुलिस ने बताया कि अभी संदिग्ध आरोपी से पूछताछ चल रही है।

Exit mobile version