दिल्ली पुलिस ने गुजरात पुलिस से की गुजारिश, हमारे लड़के विराट के खिलाफ न करे कोई कार्रवाई

अहमदाबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टेस्ट मैच में दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने शतक लगाया। विराट का यह शतक करीब तीन साल के बाद आया है। इसलिए इसका जश्न मैदान से लेकर हर जगह देखने को मिल रहा है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने विराट कोहली के शतक को रोचक अंदाज में सेलिब्रेट किया। अब दिल्ली पुलिस का पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दिल्ली पुलिस ने लिखा, डियर गुजरात पुलिस, आप हमारे दिल्ली के लड़के विराट कोहली के खिलाफ मेहमानों के घायल करने के इल्जाम में कोई स्वत: कार्रवाई ना करें। शानदार मैच! रोचक पोस्ट के साथ विराट कोहली की फोटो भी शेयर की, जिस पर लिखा है बुरा न मानो कोहली है…

कोहली का जमकर चला बल्ला
अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला जमकर चला। कोहली ने 51.09 की स्ट्राइक रेट से 364 गेंदों पर 15 चौकों की मदद से 186 रन की शानदार पारी खेली। यह उनका टेस्ट करियर का 28वां शतक है। इसके साथ ही यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे बड़ी पारी भी है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में बढ़त बना ली है। हालांकि दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम 571 रन पर आउट हो गए। दिन का खेल खत्म होने से पहले ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी की शुरुआत कर दी। ऑस्ट्रेलिया ने 6 ओवर में बिना किसी नुकसान के तीन रन बना लिए थे।

मैच में क्या हुआ?
ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। उस्मान ख्वाजा के 180 और कैमरून ग्रीन के 114 रन के चलते ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाए। भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा छह विकेट लिए। इसके जवाब में भारत ने शुभमन गिल के 128, विराट कोहली के 186 और अक्षर पटेल के 79 रन के चलते भारत ने 571 रन का स्कोर खड़ा किया। नाथन लियोन और टॉड मर्फी ने तीन-तीन विकेट लिए। पहली पारी के आधार पर भारत को 91 रन की बढ़त मिली। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक बिना कोई विकेट गंवाए तीन रन बना लिए हैं।

Exit mobile version