यूपी पुलिस के नोटिस पर नेहा राठौड़ ने भेजा जवाब

अंबेडकरनगर। लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी में का बा पार्ट टू गाने पर कानपुर देहात पुलिस द्वारा जारी नोटिस का जवाब भेज दिया है। उन्होंने कानपुर पुलिस को पांच पन्नों का जवाब भेजते हुए जारी नोटिस को विधि विरुद्ध बताया है। पत्र के माध्यम से लोक गायिका ने कहा है कि मेरे खिलाफ कोई केस नहीं दर्ज है। ऐसे में जारी नोटिस नियम विरुद्ध है।

नेहा ने पुलिस से सवाल किया है कि किस आधार पर मुझे यह नोटिस जारी की गई है। उन्होंने पुलिस से इस बात को भी पूछा है कि यूपी में का बा पार्ट टू गाने की कौन सी लाइन, शब्द और भाव पर आपत्ति जताई गई है। गाने से किस तरह की भावनाएं आहत हुई है। ये आपत्तियां किस-किस के द्वारा जताई गई है।

कानपुर में मां-बेटी की मौत के बाद नेहा सिंह राठौर ने यूपी में का बा पार्ट टू गाना इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया था। इसी को संज्ञान में लेकर कानपुर पुलिस ने गत दिनों नोटिस जारी की थी। कानपुर देहात जनपद की अकबरपुर कोतवाली पुलिस इंद्रलोक कालोनी स्थित आवास पर बीते दिनों पहुंची थी।

घर पर उनके ससुर सूर्यकांत सिंह को नोटिस दी थी। नोटिस के बाद नेहा की तबीयत भी बिगड़ी थी। उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। स्वस्थ होने के बाद नेहा ने दोबारा अपने फेसबुक अकाउंट पर पुराने गानों को पोस्ट किया था। नेहा ने अपने अधिवक्ता से सलाह लेकर खुद के माध्यम से जवाब भेजा है।

Exit mobile version