कांग्रेस के नारों ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ पर पीएम का पलटवार, कहा- देश कह रहा है, भाजपा का कमल खिलेगा

File Photo

शिलांग। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मेघालय में रोड शो में हिस्सा लिया। इसके बाद यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने भारी संख्या में जुटने के लिए मेघालय की जनता का शुक्रिया अदा किया। इतना ही नहीं पीएम ने विपक्ष पर भी निशाना साधा और कहा कि पूरा देश कह रहा है कि मोदी तेरा कमल खिलेगा।

पीएम मोदी ने कहा, ”जब मैं मेघालय के बारे में सोचता हूं तो मैं प्रतिभाशाली लोगों, जीवंत परंपराओं के बारे में सोचता हूं, अद्भुत प्राकृतिक सौंदर्य के बारे में भी सोचता हूं। मेघालय का संगीत जीवंत है। फुटबॉल के लिए जुनून है। मेघालय के हर कोने में रचनात्मकता है।” प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं… वो आजकल माला जपते हैं और कह रहे हैं कि- मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन देश कह रहा है, देश का कोना कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा।

प्रधानमंत्री ने कहा, मेघालय को ‘परिवार पहले’ की जगह ‘लोग पहले’ की सरकार की जरूरत है। मेघालय को वंशवादी राजनीति से मुक्त होना चाहिए। दिल्ली ही नहीं, मेघालय में भी पारिवारिक पार्टियों ने अपनी तिजोरी भरने के लिए मेघालय को एटीएम में तब्दील कर दिया है।” पीएम ने कहा, आज जिस प्रकार से शानदार और जानदार रोड शो आपने किया है… आपका यह प्यार, आपका यह आशीर्वाद… मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय का विकास कर चुकाऊंगा, आपके कल्याण के काम को गति देकर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार को मैं बेकार नहीं जाने दूंगा।”

क्या था मामला
दरअसल, गुरुवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर खेड़ा को हवाई जहाज से उतारे जाने के बाद कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया था। सामने आए वीडियो में सुना जा सकता है कि कांग्रेस नेता ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ के नारे लगा रहे हैं। इससे पहले खेड़ा ने पीएम मोदी के नाम में ‘गौतमदास’ जोड़कर भी विवाद खड़ा कर दिया था।

Exit mobile version