‘काश बंटबारा न होता…हमें सिर्फ PM मोदी चाहिए’, पाकिस्तानी युवक का वीडियो वायरल

इस्लामाबाद। आर्थिक संकट में पाकिस्तान की माली हालत इन दिनों इतनी खराब है कि बनियादी जरूरत की चीजें खरीद पाना भी वहां की जनता के लिए काफी मुश्किल हो गया है।इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जो भारत में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक युवक देश में आर्थिक संकट के बाद अपने ही प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है। इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि शख्स इस वीडियो में पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर रहा है। यहां तक की 1947 में हुए बंटवारे को भी कोसता नजर रहा है।

यूट्यूबर सना अमजद द्वारा पोस्ट किए गए एक वायरल वीडियो में, एक पाकिस्तानी युवक देश में मौजूदा मामलों को लेकर शहबाज शरीफ सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है और कह रहा है कि वे भी उचित मूल्य पर सामान खरीदने में सक्षम होते अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान पर शासन कर रहे होते। वायरल वीडियो में, वह एक स्थानीय व्यक्ति से यह पूछती हुई सुनाई दे रही है कि सड़कों पर ‘पाकिस्तान से जिंदा भागो चाहे इंडिया चले जाओ’ का नारा क्यों लगाया जा रहा है? इसपर शख्स जवाब देता है कि वह चाहता है कि वह पाकिस्तान में पैदा न हो। अगर वह भारत में जन्म लेता तो इस तरह की मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ता।

काश बंटवारा न हुआ होता
स्थानीय शख्स ने कहा कि वह चाहता है कि विभाजन नहीं हुआ होता क्योंकि वह और उसके साथी देशवासी उचित मूल्य पर आवश्यक वस्तुओं को खरीद सकते थे और हर रात अपने बच्चों को खिला सकते थे। शख्स ने कहा कि काश पाकिस्तान भारत से अलग नहीं हुआ होता। तब हम टमाटर 20 पाकिस्तानी रुपये प्रति किलो, चिकन 150 पाकिस्तानी रुपये प्रति किलो और पेट्रोल 50 पाकिस्तानी रुपये प्रति लीटर पर खरीद रहे होते। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें एक इस्लामी राष्ट्र मिला लेकिन हम यहां इस्लाम स्थापित नहीं कर सके।

हमें पीएम मोदी के अलावा कोई नहीं चाहिए
पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में हमें नरेंद्र मोदी के अलावा कोई नहीं चाहिए। मोदी हमसे बहुत बेहतर हैं, उनके लोग उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनका अनुसरण करते हैं। अगर हमारे पास नरेंद्र मोदी होते, तो हमें नवाज शरीफ या बेनजीर या इमरान की जरूरत नहीं होती, यहां तक कि न ही दिवंगत पूर्व सैन्य शासक जनरल परवेज मुशर्रफ की। हम केवल प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं, क्योंकि वे ही देश में सभी शरारती तत्वों से निपट सकते हैं। भारत वर्तमान में दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है जबकि हम कहीं नहीं हैं। मैं मोदी के शासन में जीने के लिए तैयार हूं। मोदी एक महान व्यक्ति हैं, वे बुरे इंसान नहीं हैं। भारतीयों को उचित दर पर टमाटर और चिकन मिल रहा है।

मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं हमें पीएम मोदी दें
शहबाज सरकार को लताड़ लगाते हुए शख्स ने कहा कि जब आप अपने बच्चों को रात में नहीं खिला सकते हैं, तो आप उस देश को बर्बाद करना शुरू कर देते हैं। आंखों में आंसू लिए शख्स ने कहा कि मैं सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं कि हमें मोदी दें और वह हमारे देश पर शासन करें। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानियों को भारत के साथ अपनी तुलना बंद करने की जरूरत है क्योंकि दोनों देशों के बीच कोई तुलना नहीं है।

Exit mobile version