साली की शादी की सालगिरह में डांस करते हुए कारोबारी की मौत

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक कारोबारी को साली की मैरिज एनिवर्सरी साल गिरह में डांस करते समय हार्ट अटैक आ गया। वह डांस करते करते समय जमीन पर गिर पड़े। परिजन और रिश्तेदार उन्हें एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद मचे कोहराम की वजह से सालगिरह की पार्टी की खुशियां पल भर में गम में तब्दील हो गईं।

सिविल लाइंस के क्लाइव रोड निवासी अमरदीप वर्मा (40) दवा कारोबारी थे। वह अपनी साली पूनम की मैरिज एनिवर्सरी में भाग लेने पंखुड़ी गार्डेन में परिवार के साथ गए थे। सभी ओर खुशी और मस्ती का माहौल था। अमरदीप और उनकी पत्नी नीतू वर्मा भी स्टेज पर बुलाए गए। उनकी साली पूनम और उनके पति स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन की तरह बैठे थे। अन्य रिश्तेदार डांस कर रहे थे। अमरदीप वर्मा भी अपनी पत्नी नीतू के साथ डांस करने लगते हैं। तभी उन्हें सीने में हल्का दर्द हुआ। दर्द होने पर वह डांस फ्लोर छोड़कर कुर्सी पर बैठ गए। कुछ देर बाद जब सीने का दर्द कम हुआ तो लोगों ने उन्हें फिर डांस के लिए बुला लिया।

अमरदीप वर्मा जब दोबारा डांस फ्लोर पर गए और डांस करना शुरू किया तो अचानक फ्लोर पर धड़ाम से गिर पड़े। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में अमरदीप वर्मा नीचे गिरते हुए नजर आ रहे हैं। सभी ने डीजे बंद कराया और उन्हें लेकर अस्पताल भागे। शहर के तीन प्राइवेट अस्पतालों ने उनकी सीरियस हालत को देखते हुए भर्ती करने से मना कर दिया। अंत में परिजन उन्हें लेकर स्वरूप रानी नेहरू मंडलीय चिकित्सालय पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तीन भाइयों में सबसे बड़े अमरदीप वर्मा के अभिनव और अमितेश दो बेटे हैं। बड़ा बेटा अभिनव 12वीं का छात्र है जिसकी सोमवार से परीक्षा शुरू होनी है। छोटा बेटा अमितेश नौवीं का छात्र है। पति की मौत से पत्नी नीतू वर्मा का रो-रोकर बुरा हाल है।

Exit mobile version