डीजे पर डांस को लेकर विवाद में नाबालिग ने सिर पर मारी बोतल, 12 साल के बच्‍चे की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

बरेली। यूपी के बरेली में डीजे पर डांस करने को लेकर मारपीट में 12 साल के एक बच्‍चे की दर्दनाक मौत हो गई। मारपीट के दौरान एक दूसरे बच्‍चे ने उसके सिर पर शीशे की बोतल मार दी। मृतक के परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी नाबालिग के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के रत्‍ना नंदपुर गांव का है। गांव में हरिशंकर अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह खेती किसानी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं। उनका बेटा कमल 12 वर्ष गांव के ही प्राइमरी स्कूल में कक्षा पांच का छात्र था। गुरुवार की रात गांव के ही फतेह चंद्र की बेटी की धौरा टांडा गांव से बारात आई थी। शादी समारोह के दौरान डीजे बज रहा था। एक तरफ विवाह की रस्में हो रही थीं, दूसरी तरफ बराती डांस कर रहे थे। गांव के बच्चे भी डीजे पर डांस कर रहे थे। कमल भी डीजे पर डांस कर रहा था। डांस के दौरान ही एक नाबालिग बच्चे का उससे झगड़ा हो गया।

बताया जाता है कि मारपीट के दौरान दूसरे बच्चे ने कमल के सिर में शीशे की बोतल मार दी। कमल लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर बरेली के एक निजी अस्पताल दौड़े जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया। उसकी मौत के बाद उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Exit mobile version