बारात में दूल्‍हे के फूफा को नहीं मिली गर्म पनीर तो मचा हंगामा, जमकर चले लाठी-डंडे

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत एक बारात में अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां खाने के दौरान दूल्‍हे के फूफा को गर्म पनीर की सब्‍जी नहीं मिली तो हंगामा खड़ा हो गया। दूल्‍हा और दुल्हन पक्ष से लाठी-डंडे और बेल्ट चले। अचानक हुए हमले से सड़क पर अफरा तफरी मच गयी। बाद में दोनों में राजीनामा हो गया।

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से बुधवार को बागपत शहर में बरात आई थी। मैरिज होम में शादी का कार्यक्रम था। लड़की पक्ष ने खाने पीने का अच्छा इंतजाम रखा हुआ था। बारात जब खाना खाने लगी तो दूल्‍हे के फूफा ने खाने में गर्म पनीर मांगा जिस पर खाना खिला रहे युवक ने कहा कि पनीर अभी आ रहा है। आरोप है कि इस पर फूफा ने गाली गलौच शुरू कर दी जिस पर युवक भी ताव में आ गया। दोनों में खुब कहासुनी हो गई।

इसी बीच, डीजे पर अपनी पसंद का गाना न बजाने को लेकर भी बारातियो में मारपीट हो गई। दुल्हन पक्ष के लोगों ने काफी संमझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। दोनो पक्षों के बीच लात घूंसे चले। एक घंटे तक सड़क पर हंगामा मचा रहा। दोनों ओर से कई लोग चोटिल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियों से फटकार कर लोगों को तितर बितर किया। तीन-चार युवकों को पुलिस पकड़कर कोतवाली ले जाने लगी। दोनों पक्षों के लोगों के अनुरोध पर पुलिस ने उनको छोड़ा। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार का कहना है कि शादी समारोह में मामूली विवाद हुआ था। दोनों पक्षों में सुलह-समझौता हो गया है।

Exit mobile version