नोएडा में सड़क हादसा, रोडवेज ने लोगों को कुचला, 4 की मौत

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के बादलपुर क्षेत्र में बुधवार देर रात एक दर्दनाक बस हादसा हो गया। होंडा कंपनी के कर्मचारियों को रोडवेज की बस ने कुचल दिया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब बदायूं डिपो की बस दिल्ली जा रही थी।

जानकारी के अनुसार, बादलपुर कोतवाली इलाके क्षेत्र के जीटी रोड स्थित हीरो मोटर्स कंपनी के सामने सड़क पार कर रहे कर्मचारियों को रोडवेज डिपो की बस ने टक्कर मार दी। जिसमें चार कर्मचारियों की मौत हो गई जबकि तीन कर्मचारी घायल हो गए। घायलों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा सेंट्रल के एडीशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि देर रात करीब 11.30 बजे थाना बादलपुर क्षेत्र में होंडा कंपनी के कर्मचारी शिफ्ट खत्म कर घर लौट रहे थे। उसी समय दादरी से नोएडा जा रही रोडवेज बस ने इन्हें कुचल दिया। विशाल पांडेय ने बताया कि हादसा इतना दर्दनाक था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक कर्मचारी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

सीएम योगी ने की मुआवजे की घोषणा
पुलिस ने बताया कि हादसे के मृतकों की पहचान संकेश्वर कुमार, मोहरी कुमार, सतीश और गोपाल के रूप में हुई है। वहीं अनुज, धर्मवीर और संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख, घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता की घोषणा की है। पुलिस बस चालक की तलाश कर रही है।

Exit mobile version