गाजियाबाद में हाईवे पर हुड़दंग और केक काटने 24 युवक गिरफ्तार, कई वाहन सीज

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने हाईवे पर रील बनाकर केक काटने और हुड़दंग करने वाले 24 युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही इनके वाहन भी सीज किए हैं। पुलिस का कहना है कि कानून व्यवस्था और ट्रैफिक व्यवस्था को बाधित करेगा, उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर आरोपित स्कार्पियो कार का शीशा खोलकर गेट पर लटके हुए थे। तेज आवाज में गाने चल रहे थे। कार भी लापरवाही से चलाई जा रही थी। सूचना पर मोदीनगर पुलिस ने आरोपितों का पीछा करते हुए उन्हें राजचोपले पर पकड़ लिया। आरोपितों की दो स्कार्पियो कार पुलिस ने सीज कर दी है। आरोपितों की कार से शराब की बोतलें भी मिली हैं। एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित बुलंदशहर के खुर्जा थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला खतरीवाडा के विनय, प्रदीप, सूरज, मनीष और सिकंदराबाद के डिप्टी, दीपक, राधेश्याम, दीपक कोहली, छोटू, प्रवीण सैनी, छोटू पंडित, जितेंद्र भाटी व नोएडा के सरफाबाद का लव कुमार है।

इसके अलावा गाजियाबाद पुलिस ने मोहित यादव नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। मोहित नोएडा में बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव का रहने वाला है। DCP निपुण अग्रवाल ने बताया कि एक वीडियो गाजियाबाद की बताकर प्रसारित की गई थी, जिसमें कुछ लड़के कार के बोनट पर केक काट रहे थे और एक लड़का हवाई फायरिंग कर रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वीडियो में दिख रहे मोहित यादव को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में मोहित ने ये वीडियो सितंबर-2021 में नोएडा सेक्टर-71 मेट्रो लाइन के पास की होना बताया है। इसलिए अब गाजियाबाद पुलिस इस मुकदमे को नोएडा के लिए ट्रांसफर कर रही है।

एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाने वाले 10 गिरफ्तार
पुलिस ने इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर सोमवार रात करीब ढाई बजे जन्मदिन का जश्न मना रहे 10 युवकों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ बलवा व शांति भंग की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। तीनों कारें सीज कर दीं। पकड़े गए युवकों की पहचान समयदीन, समीर, साहिल, अमन खान, कासिम अली, मून अहमद, फरहान अली, खज्र खां, हमजा और अफ्फान के रूप में हुई है। ये सभी गाजियाबाद और दिल्ली के रहने वाले हैं।

Exit mobile version