पांच सितारा होटल के शेफ से विजयनगर में लूट, पेटीएम का पासवर्ड भी पूछा

गाजियाबाद। विजयनगर क्षेत्र में आधी रात को लिफ्ट देने के बहाने ऑटो ड्राइवर और साथी बदमाशों ने फाइव स्टार होटल के शेफ को लूट लिया। बदमाश जाते-जाते पेटीएम का पासवर्ड पूछकर फरार हो गए। पीड़ित ने थाने में FIR कराई है।

गाजियाबाद में क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र स्थित महाराणा विहार निवासी ललित कुमार आगरा के द ओवरॉय अमर विलास होटल में बतौर शेफ कार्यरत है। ललित के मुताबिक, 29 जनवरी की रात साढ़े 10 बजे वो गाजियाबाद के लिए बस से चले। नोएडा में रात साढ़े 10 बजे बस से उतरे और यहां से फिर सेक्टर-62 तक ऑटो से आए। सेक्टर-62 से ललित ने फिर दूसरा ऑटो घर के लिए पकड़ा।

उनका कहना है कि उस ऑटो में पहले से कई सवारी बैठी थीं। जैसे ही वह उसमें बैठे कुछ दूर चलने के बाद ऑटो चालक ने ऑटो दूसरी दिशा में घूमा लिया और विजयनगर क्षेत्र में एक फ्लाईओवर के नीचे ले गया। वहां ऑटो चालक और ऑटो में बैठी सवारियों ने उनसे लूटपाट की।

बदमाशों ने उनसे उनका मोबाइल फोन, 14800 रूपये, हेडफोन और चार्जर लूट लिया। इसके बाद बदमाशों ने उनसे पेटीएम का पासवर्ड भी लिया और उन्हें वहीं छोड़कर फरार हो गए। मामले में उन्होंने विजयनगर थाने में केस दर्ज कराया है। एसीपी नगर अंशु जैन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बदमाशों को ट्रेस करने के लिए टीम लगा दी गई है।

Exit mobile version