आफताब पूनावाला ने आरी से श्रद्धा वॉकर के शरीर को काटा, पोस्टमार्टम से हुआ खुलासा

दिल्ली। राजधानी के श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी आफताब पूनावाला ने अपने लिव-इन-पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने के बाद उसके शरीर को एक आरी से टुकड़े-टुकड़े कर दिया था। श्रद्धा की हड्डियों के परीक्षण से इस बात का पता चला है।

आफताब के फ्लैट में मिले खून के निशान भी श्रद्धा से मेल खा रहे थे। जांच के लिए उसके पिता के डीएनए सैंपल का उपयोग किया गया था। दिल्ली स्थित एम्स में हड्डियों का पोस्टमार्टम किया गया। शव को टुकड़े-टुकड़े करने के लिए आरी और ब्लेड का इस्तेमाल किया गया। आरी को गुरुग्राम की एक झाड़ी में फेंक दिया था। वहीं, मांस काटने वाले हथियार को दक्षिण दिल्ली में एक कूड़ेदान में फेंक दिया गया था। बीते महीने एक डीएनए टेस्ट ने इस बात की पुष्टि की थी कि आफताब पूनावाला ने पुलिस को महरौली के जंगल में और गुरुग्राम में जिन हड्डियों की पहचान कराई थी, वे श्रद्धा की ही थीं।

आपको बता दें कि आफताब पूनावाला पर आरोप है कि 18 मई को महरौली में किराए के फ्लैट में कहासुनी के बाद श्रद्धा वॉकर की हत्या कर दी थी। उसने उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और बाद में उन्हें कई दिनों तक शहर भर में फेंक दिया। श्रद्धा से काफी दिनों तक संपर्क नहीं हो पाने के कारण उसके पिता को शक हुआ। उन्होंने पुलिस में बेटी को लेकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। 

आफताब के साथ शादी करने के कारण श्रद्धा के पिता ने बेटी से संबंध तोड़ लिया था। दोनों एक डेटिंग ऐप पर मिले थे। इसके बाद वह मुबई से दिल्ली शिफ्ट हो गए और लिव-इन में रहने लगे। 
आफताब नवंबर से न्यायिक हिरासत में है। दिल्ली पुलिस इस महीने के अंत में मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

Exit mobile version