एक और मामला, अब दिल्ली एयरपोर्ट पर जौहर अली खान ने की पेशाब

FIle Photo

दिल्ली। एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब का मामला अभी थमा नहीं कि अब दिल्ली इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक यात्री द्वारा खुले में पेशाब करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति ने दूसरों लोगों को भी गालियां दीं और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जमानत मिलने के बाद रिहा कर दिया है।

वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया कि बिहार निवासी जौहर अली खान नाम का एक यात्री T3 के फोरकोर्ट एरिया के प्रस्थान द्वार संख्या 6 के पास पहुंचा। वह नशे की हालत में था। वह यात्रियों और आगंतुकों के बीच सार्वजनिक स्थान पर अपनी पैंट की जिप खोलकर पेशाब करता है। 39 वर्षीय जौहर अली खान दिल्‍ली से सऊदी अरेबिया के दमाम की फ्लाइट पकड़ने के लिए आया था।

बिहार के रहने वाले गौहर को सब लोगों ने सार्वजनिक स्‍थान पर पेशाब करने से मना भी किया लेकिन वो उनके साथ झगड़ा करने लगा जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को शिकायत की थी। उसने एक सार्वजनिक स्थान पर चिल्लाकर और आम जनता को गाली देकर उपद्रव खड़ा किया। जौहर अली खान को गिरफ्तार कर सफदरजंग अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने पाया कि वह नशे में था। जौहर अली खान पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 294 और 510 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बुजुर्ग महिला पर किया था पेशाब
इससे पहले 26 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट में शंकर मिश्रा नाम के शख्स ने नशे में धुत होकर 70 साल की बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 254, 294, 509 और 510 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। शंकर वेल्फ फार्गो का वाइस प्रेसिडेंट था जिसे इस घटना के बाद कंपनी ने टर्मिनेट कर दिया।

Exit mobile version