गाजियाबाद में कार ने गार्ड को कुचला, स्कूटी सवार को मारी टक्कर

गाजियाबाद। गाजियाबाद के वसुंधरा में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। सेक्टर-10 ए में पति-पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने के लिए महिला के परिजन उसके ससुराल आए थे लेकिन यहां उन लोगों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया जिसके बाद वो कार से भाग खड़े हुए। इस दौरान चालक ने सोसाइटी का बैरियर तोड़ते हुए ऑडी कार सिक्योरिटी गार्ड के सीने पर चढ़ा दी। एक स्कूटी सवार को भी टक्कर मारी। फिलहाल, पुलिस ने कार सवार की शिकायत पर हमले का केस दर्ज कर लिया है। वहीं सुरक्षाकर्मी ने भी हादसे की FIR दर्ज कराई है।

राजस्थान की रहने वाली इंदू सागर की शादी पांच साल पहले वसुंधरा सेक्टर-10 ए में अक्षय कुमार से हुई थी। दोनों का चार साल का बेटा कबीर भी है। आरोप है कि शादी के कुछ महीनों बाद से ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए मारपीट करने लगे। कई बार इनकी मांग पूरी की लेकिन दोबारा से ये लोग घर से पैसे मंगाने के लिए मानसिक व शारारिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। इसी विवाद में बातचीत करने के लिए महिला के मायके पक्ष के लोग ऑडी कार लेकर वसुंधरा आए थे। इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

इस घटना का पहला वीडियो सामने आया है, उसमे अक्षय पक्ष के लोग ऑडी पर डंडे बरसा रहे हैं। इसमें गाड़ी के शीशे टूट गए हैं। वह किसी तरह जान बचाकर तेजी से सोसायटी से भागने लगे। इस बीच मुख्य गेट पर लगा बैरियर भी टूट गया। तभी मुख्य गेट पर खड़ा सुरक्षा गार्ड सत्यम कुमार झा निवासी मकनपुर व एक स्कूटी सवार युवक गाड़ी की चपेट में आ गए। दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग सड़क पर खड़े हैं। इसमें गार्ड को कुचलकर ऑडी कार आगे बढ़ गई है। गाड़ी का पहिया सत्यम के पैर पर चढ़ने से उसमें फ्रैक्चर व छाती में चोट लग गई। उसे तुरंत सोसायटी के लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टर घायल का उपचार चल रहा है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि इंदू सागर ने दहेज मांगने, मारपीट, गाड़ी पर हमला करने की धारा में इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस को पति अक्षय कुमार, ससुर रतनलाल, सास मुकेश रानी, मौसेरे अजय कुमार, मौसी सास सुमन देवी, जेठ समक्ष कुमार, देवर सार्थक व अंदाज पर मुकदमा कराया है। दूसरी तरफ सुरक्षा गार्ड सत्यम कुमार झा ने गाड़ी चालक डॉ. धीरज पर मुकदमा कराया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

Exit mobile version