कार्तिकेय बनकर ‘अब्दुल कादिर’ ने लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, दुष्कर्म का आरोप

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र में धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती करने और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक 27 वर्षीय युवती जिले के लाइन बाजार थाना अंतर्गत एक इलाके में किराए का मकान लेकर पढ़ाई लिखाई करती है। युवती का आरोप है कि बीते दिनों वह एक जिम में जा रही थी जहां एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। पूछताछ के दौरान उस युवक ने अपना नाम कार्तिकेय यादव बताया। दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ और दोनों मोबाइल से एक दूसरे से काफी दिनों तक बातचीत करते रहे। धीरे-धीरे दोस्ती प्रेम में बदल गई और दोनों एक दूसरे से मुलाकात भी करने लगे। युवती का आरोप है कि युवक अपनी मां और परिजनों से भी फोन पर बात करवाने लगा।

युवती ने बताया कि वह युवक शादी करने की बात कहने लगा और शादी का झांसा देकर वह युवक उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इसी बीच युवक ने कहा कि उसे बाइक की जरूरत है और पैसे नहीं है। जिस पर युवती ने फाइनेंस कराकर बाइक दिला दी। इस दौरान आधार कार्ड जमा करते समय पता चला कि वह कार्तिकेय नहीं बल्कि अब्दुल कादिर शेख उर्फ फैसल निवासी बाबूपुर जफराबाद, जौनपुर है।

धर्म पता चलने पर नाराज हुई युवती
युवती ने आरोप लगाया कि जब उसे पता चला कि धर्म छुपाकर अब्दुल कादिर ने उसके साथ धोखा किया है तो वह शादी करने से इनकार करते हुए मोटरसाइकिल वापस मांगने लगी। मोटरसाइकिल मांगने पर युवक द्वारा युवती को धमकी दी जाने लगी। युवती ने आरोप लगाया कि वह युवक अब वीडियो वायरल करने की धमकी देता है तथा श्रद्धा मर्डर केस की तरह उसके भी टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता है। युवती का कहना है कि साजिश के तहत धर्म छिपाकर उसके साथ अब्दुल कादिर ने धोखा दिया है। इसमें उनके परिवार का भी हाथ है।

जांच पड़ताल कर रही पुलिस
लाइन बाजार थाने के थाना प्रभारी आदेश त्यागी ने बताया कि पीड़िता द्वारा तहरीर दिया गया है तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में आरोपी तथा उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी युवक अभी फरार है जबकि उसकी मां को गिरफ्तार करते हुए उसका चालान कर दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा जगह-जगह दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version