‘हां, मैं एक प्लेबॉय था…’, सेक्स वीडियो लीक होने पर बोले इमरान खान

इमरान खान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में इमरान खान का सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद तहलका मचा हुआ है और इमरान खान के समर्थक उनके सेक्स ऑडियो और वीडियो को फर्जी बताने की कोशिश कर रहे थे, जबकि अब खुद इमरान खान ने कबूल किया है, कि वो अतीत में एक प्लेबॉय रह चुके हैं।

इमरान खान ने कहा कि वह “अतीत में एक फरिश्ता नहीं एक प्लेबॉय थे”। इसके साथ ही इमरान खान ने कहा कि हम अपने युवाओं को अश्लील आडियो और वीडियो के जरिए क्या मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह के आडियो रिकार्ड करने के लिए पाकिस्तानी सेना पर आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व सैन्य प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने पिछले साल, जब उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर उन्हें पद से हटाने की कोशिश की गई थी, उस वक्त बाजवा के साथ हुई आखिरी बैठक में उन्हें बाजवा ने प्लेबॉय कहा था। इमरान खान ने कहा कि, “अगस्त 2022 में जनरल बाजवा के साथ एक बैठक में, उन्होंने मुझे बताया कि, उनके पास मेरी पार्टी के लोगों के ऑडियो और वीडियो हैं। उन्होंने मुझे यह भी याद दिलाया, कि मैं एक ‘प्लेब्वॉय’ था। मैंने उनसे कहा..हां, मैं अतीत में एक प्लेबॉय था और मैंने कभी यह दावा नहीं किया, कि मैं एक फरिश्ता हूं”।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में इमरान खान की तीन आडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने दावा किया था कि ये आडियो क्लिप असली हैं और जल्द ही इमरान खान के वीडियो क्लिप भी सामने आएंगे।

आपको बता दें कि पिछले महीने इमरान खान के कुल 6 सेक्स वीडियो लीक हुए थे, जिनमें इमरान खान के साथ उनकी पार्टी की एक पूर्व महिला सांसद और एक युवक भी दिख रहा है। पाकिस्तान के गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने इमरान खान के 25 मिनट के एक वीडियो की पुष्टि की थी। इमरान खान का ये सेक्स वीडियो पाकिस्तान के कई पत्रकारों और कुछ बड़े नेताओं के पास है। वहीं, इस वीडियो को देखने वाले कुछ पत्रकारों का कहना था, कि तीन वीडियो में साफ तौर पर इमरान खान हैं और वो वीडियो इतने अश्लील हैं कि उन्हें किसी सोशल मीडिया नेटवर्क पर शेयर नहीं किया जा सकता है। वहीं, एक पाकिस्तानी पत्रकार का कहना है, कि ये वीडियो इमरान खान के राजनीतिक कैरियर को खत्म कर सकते हैं।

बाजवा से झगड़ना महंगा सौदा
पाकिस्तान के पत्रकारों का कहना है कि इमरान खान ने जिस तरह से पूर्व आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ जंग छेड़ रखी है, ये वीडियो उसी लड़ाई का अंजाम है। पत्रकारों का कहना है कि इमरान खान अगर सीधी लड़ाई करना चाहते थे, तो उन्हें अपने पैंट के बटन मजबूत रखना चाहिए था। इमरान खान एक क्रिकेटर के तौर पर प्रसिद्ध भी रहे हैं, तो अपनी प्लेबॉय इमेज के लिए कुख्यात भी रहे हैं। राजनीति में आने के बाद इमरान खान ने दावा किया था, कि उन्होंने इस्लाम की तस्बीह (प्रार्थना माला) को अपने दाहिने हाथ में मजबूती से धारण करने के बाद से सभी ऐसी इच्छाओं को छोड़ दिया है। तब से, उन्हें अंतरराष्ट्रीय नेताओं के साथ अपनी सभी बैठकों में भी तस्बीह के साथ देखा जाता रहा है, लेकिन लीक वीडियो ने इमरान खान के ढोंक की पोल खोल दी है।

Exit mobile version