न्याय मांगने पर मिला कोतवाल का थप्पड़, पीड़ित के मुंह से आया खून, वीडियो वायरल

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में लापता पिता का शव नहर में मिलने के बाद जब पीड़ित अफसर से न्याय की गुहार लगाने आए तो शहर कोतवाल ने पीड़ित के थप्पड़ जड़ दिया, जिससे वो नाले के किनारे जा गिरा और उसके मुंह से खून आ गया। घटना का वीडियो है।

पिहानी थाना क्षेत्र के ग्राम मझिया बखरिया निवासी रामेश्वर पुत्र बुद्धा का 10 दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था। जिसके बाद वो लापता हो गए थे। उनके परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद रामेश्वर की गुमशुदगी की एफआईआर थाने में लिखाई थी। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले में शिथिलता दिखाई और कोई कार्यवाही न करते हुए मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। जिसके बाद शनिवार को रामेश्वर का शव जनपद लखनऊ के थाना काकोरी क्षेत्र में एक गांव के निकट नहर में तैरता मिला। जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई और पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

लेकिन पोस्टमार्टम के बाद जब पुलिस का रवैया परिजनों ने लापरवाही भरा देखा तो अफसर की चौखट पर न्याय की गुहार लगाने हरदोई के डीएम चौराहे पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि पुलिस अगर पहले ही विपक्षीगण को हिरासत में लेकर पूछताछ करती तो शायद रामेश्वर को बचाया जा सकता था। इसी बात से नाराज और आक्रोशित पीड़ित परिवार, न्याय की गुहार लगाने अफसरों की चौखट पर पहुंचा था। लेकिन जैसे ही वह लोग डीएम चौराहे पर पहुंचे शहर कोतवाल संजय कुमार पांडे पुलिस बल के साथ वहां पर पहुंच गए। आरोप है जिसके बाद उन्होंने आए हुए पीड़ित परिजनों के साथ मारपीट कर डाली।

वीडियो में भी साफ़ देखा जा सकता है कि किस प्रकार कोतवाल संजय पांडे ने पीड़ित परिजन के थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ इतना जोरदार था कि पीड़ित जमीन पर दूर जा गिरा और उसके मुंह से खून रिसने लगा। इस मामले पर एएसपी का कहना है कि, “सम्बंधित अधिकारी के खिलाफ जांच कराइ जा रही है और पीड़ित परिवार के साथ न्याय किया जाएगा।

Exit mobile version