चलती बस में सिगरेट पी रहा था युवक, कंडक्टर ने धक्का देकर बाहर निकाला

रोडबेज बस

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां चलती बस में कंडक्टर ने एक युवक को धक्का दे दिया। कंडक्टर का आरोप है कि युवक चलती बस में सिगरेट पी रहा था। जिसकी वजह से मुझे यह कार्रवाई करनी पड़ी।

बरेली के इज्जत नगर के आलोक नगर निवासी धर्मपाल रुद्रपुर में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। वह बस से बीती रात घर लौट रहा था। बस पकड़ते समय उसके हाथ में एक जली हुई सिगरेट थी और वो धूम्रपान कर रहा था़। बस इसी बात पर बस के कंडक्टर को गुस्सा आ गया और उसने आव देखा न ताव, युवक को चलती हुई बस से नीचे की ओर धक्का दे दिया। इससे पहले कि युवक कुछ समझ पाता वो धड़ाम से नीचे सड़क पर जा गिरा। गनीमत ये रही कि उस वक्त पीछे से सड़क पर कोई दूसरा वाहन नहीं आ रहा था। बस से गिरने की वजह से धर्मपाल को चोटें भी आईं हैं।

धर्मपाल ने बताया कि उसने कहा कि घटना में चोटें आईं। इसके बाद उसने अपने भाई को फोन किया। वहीं पुलिस को भी सूचित किया। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस संबंध में इज्जतनगर थाने के एसएचओ सतीश यादव ने कहा, “मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि हमें अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है।”

Exit mobile version