तीन शादी कर चुके रियाज ने दोस्त के साथ मिलकर की गर्लफ्रेंड उर्वशी की हत्या

रियाज और उर्वर्शी

मुंबई। एक युवती के चप्पल से मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने उसकी हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया मुख्य आरोपी जिम ट्रेनर है और शादीशुदा है। उसने अपने साथी की मदद से महिला की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी।

युवती के परिजनों ने बेटी के न मिलने पर शिकायत दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। जांच में पनवेल से एक अज्ञात महिला का शव मिला था। जिस जगह पर शव बरामद हुआ, वहां न तो सीसीटीवी कैमरा लगा था और न ही पुलिस को कोई प्रत्यक्षदर्शी मिला। दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच की यूनिट-2 घटना की समानांतर जांच कर रही थी। इस दौरान क्राइम ब्रांच ने देखा कि उर्वशी के एक चप्पल पर दुकान का नाम लिखा हुआ है। उस नाम की तीन दुकानें पनवेल, वसई और मुंबई में थीं। वसई स्थित दुकान के एक सेल्समैन ने तस्वीर दिखाने पर कहा कि उसने इस युवती को छह दिसंबर को चप्पल बेचा है।

आखिरकार अपराध शाखा इस युवती की पहचान करने और उसका पता ढूंढ निकालने में कामयाब रही। इसके बाद पुलिस ने उस बार का पता कर लिया, जहां उर्वशी काम करती थी। सना बार में उर्वशी और रियाज की भेंट हुई थी और वे दोनों वहां साथ आते-जाते थे। युवती के सहकर्मियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया।

क्राइम ब्रांच यूनिट-2 के सीनियर इंस्पेक्टर रवींद्र पाटिल ने कहा कि हमने मुख्य आरोपी 36 वर्षीय रियाज खान और उसके सहयोगी 26 वर्षीय इमरान शेख को गिरफ्तार कर लिया है।रियाज देवनार के एक जिम में ट्रेनर है और इमरान कूरियर डिलीवरी का काम करता है। रियाज खान तीन शादियां कर चुका है। उर्वशी एक बार में काम करती थी।

नई मुंबई के ही कोपरखैरणे इलाके में रहने वाली उर्वशी के रियाज के साथ प्रेम संबंध बन गए थे और वह उससे शादी करना चाहती थी। लेकिन रियाज पहले से शादीशुदा था। उर्वशी लगातार शादी के लिए दबाव बनाती रही तो रियाज ने उसे मिलने के बहाने बुलाया और एक कार में दूसरे आरोपी के साथ मिलकर उर्वशी का रस्सी के सहारे गला घोंट दिया और उसका शव पुल से नदी में फेंक दिया।

Exit mobile version