बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ की ऑनलाइन मीटिंग में चला अश्लील वीडियो

हरिद्वार। बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ की एक ऐप के जरिये ऑनलाइन चल रही बैठक के दौरान एक युवक ने अश्लील वीडियो चला दी। इस दौरान कई महिलाएं भी बैठक से जुड़ी थीं। स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चलने से असहज स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पतंजलि​ अनुसंधान केंद्र के वैज्ञानिक बिमारियों पर किए गए रिसर्च के संबंध में व्याख्यान देते हैं। इसमें पतंजलि के स्कॉलर व अन्य लोग जुडते है। इसकी जानकारी फेसबुक के माध्यम से भी साझा की जाती है। ताकि जरुरतमंद लोग और स्टूडेंट इस जानकारी का लाभ रिसर्च आदि में उठा सके। इसी तरह रविवार को भी एक जूम मीटिंग पर व्याख्यान चल रहा था।

इस मीटिंग में लगभग 150 महिला-पुरुष मौजूद थे और बड़ी संख्या में लोग जूम एप के जरिए जुड़े हुए थे। इसमें युवक आकाश निवासी ब्रीक्स इण्डिया प्रा0 लि0 डेकन काँलेज कैम्पस मल्टीप्रपज आलन्दी रोड यरवाडा पुणे भी जुडा था।

आरोप है कि युवक ने सेशल खत्म होने के बाद जब सवाल जवाब किए जा रहे थे पोर्न फिल्म चला दी। यही नहीं पतंजलि के लोगों ने उसे किसी तरह रोका लेकिन फिर से उसने पोर्न फिल्म चला दी। आरोप है कि आकाश जानबूझकर पतंजलि का देश विदेश में नाम खराब करने के उद्देश्य से अश्लील वीडियो शेयर की। बहादराबाद थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Exit mobile version