शिव मंदिर में अश्लील हरकत करने वाला वसीम गिरफ्तार

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर के प्रसिद्ध शिव मंदिर विश्वेश्वर महादेव मंदिर में अश्लील हरकत करने के आरोप में वसीम नाम के युवक को एनएसए एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक ने मंदिर के गर्भ गृह में गंदी हरकत की थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हिंदू संगठन में भारी आक्रोश व्याप्त था। अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है।

इंदौर में प्रकाश नगर के विश्वेश्वर महादेव मंदिर के गर्भ गृह में बैठ कर गंदी हरकत कर रहे युवक की सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। युवक अश्लील हालत में मंदिर के बाहर चला जाता है और फिर चंद मिनट में दोबारा उसी जगह जाकर बैठ जाता है। इसकी ये नापाक करतूत यहीं पर नहीं थमी। मंदिर में पूजा करने आई एक लड़की के साथ भी उसने गंदी हरकत करने की कोशिश की।

इस वीडियो के सामने आने के बाद रहवासी संघ ने मंदिर का शुद्धिकरण किया। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर हिंदू संगठन व एमआईसी सदस्य मनीष मामा ने मंदिर व संयोगितागंज थाने पहुंच कर भूख हड़ताल पर बैठ गए।

इधर मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इंदौर पुलिस ने इसके संबंध में केस दर्ज कर लिया था। पुलिस आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। योगिता गंज थाना के एसएचओ टी काजी ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली कि मंदिर में एक युवक अश्लील हरकत कर रहा है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। एनएसए एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी वसीम के बारे में कहा जा रहा है कि उसे नशे की लत है। वसीम ग्वल टोली में साइकिल का पंचर जोड़ने की दुकान चलाता है। यह भी कहा जा रहा है कि वो अक्सर नशे में धुत होकर घूमता रहता है।

Exit mobile version