एनसीपी वर्कर संग भागी पत्नी तो शरद पवार को ही दी मौत की धमकी, गिरफ्तार

शरद पवार

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सु्प्रीमो शरद पवार को धमकी देने के मामले में बिहार से गिरफ्तार हुए शख्स ने मुंबई पुलिस के सामने कई बड़े खुलासे किए हैं। आरोपी ने कहा कि उसकी पत्नी, एनसीपी कार्यकर्ता के साथ फरार हो गई जिसकी वजह से उसने गुस्से में आकर शरद पवार को ही धमकी दे डाली।

45 वर्षीय नारायण सोनी को मंगलवार को बिहार के पटना से गिरफ्तार किया गया था। आरोपी नारायण सोनी को बुधवार मुंबई लाया गया और उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। आरोपी नारायण सोनी कथित तौर पर पिछले तीन-चार महीने से शरद पवार के ‘सिल्वर ओक’ नामक आवास पर फोन कर रहा था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी असभ्य भाषा का इस्तेमाल करता था और कुछ मौकों पर उसने ड्यूटी पर मौजूद कांस्टेबल को ‘मुंबई आके देसी कट्टे से उड़ा दूंगा’ कहा था।

पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर से उसकी पहचान की और उसे चेतावनी दी थी मगर इसके बावजूद आरोपी फोन करता रहा इसलिए भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (असभ्य कृत्य) और 506-2 (आपराधिक धमकी) सहित संबंधित धाराओं के तहत सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।

पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने बताया कि बिहार आने से पहले वह पुणे में अपनी पत्नी के साथ 10 साल तक रहा। इस दौरान उसकी पत्नी ने उसे छोड़कर दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली, जो कि शरद पवार की पार्टी एनसीपी का कार्यकर्ता है। अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने दक्षिण मुंबई स्थित पवार के आवास पर टेलीफोन पर फोन किया। लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं किया, जिसके कारण उसने उन्हें धमकी दी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी युवक के दावे की सत्यता की अभी जांच बाकी है और आगे की जांच जारी है।

Exit mobile version