श्रद्धा की ही थीं जंगल से मिलीं हड्डियां, पिता के DNA से हुआ मिलान

दिल्ली। राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वालकर हत्याकांड में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। महरौली और गुरुग्राम के जंगल से मिलीं हड्डियां श्रद्धा की ही थी। श्रद्धा के पिता के डीएनए सैंपल का बरामद हड्डियों से मिलान हो गया है।

श्रद्धा हत्याकांड में आफताब के निशानदेही पर छतरपुर और महरौली के जंगल से 13 से ज्यादा हड्डियां बरामद हुई हैं। छतरपुर के जंगल से बरामद जबड़ा और 100 फुटा रोड से बरामद शरीर के टुकड़े को पुलिस ने जांच के लिए CFSL लैब भेजा था। इसके साथ ही डीएनए टेस्ट के लिए पिता का सैंपल लेकर मिलान के लिए भेजा था। पुलिस को शक था कि जंगल से मिले शव के अवशेष श्रद्धा वालकर के हो सकते हैं। इसी आधार पर पुलिस ने श्रद्धा के पिता का डीएनए टेस्ट भी करवाया। अब डीएनए टेस्‍ट से इस बात की तस्‍दीक हुई कि दिल्‍ली और गुरुग्राम के जंगलों में मिली हड्डियां श्रद्धा की ही थीं।

श्रद्धा की हत्‍या का आरोप उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला पर है। आफताब पर आरोप है कि उसने श्रद्धा की हत्या की और उसके शव के कई टुकड़े कर के उन्हें अलग-अलग इलाकों में फेंक दी। आरोपी श्रद्धा के साथ किराए के एक घर में रहता था। उसने कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या के बाद शव को टुकड़े- टुकड़े कर उन्हें 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा था।

उल्लेखनीय है कि मामले आरोपित आफताब पूनावाला अभी पुलिस गिरफ्त में है। सबूत जुटाने के लिए पुलिस आफताब का पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट करा चुकी है। टेस्ट के दौरान की गई पूछताछ में कई बातें सामने आई हैं, जिनके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। 

Exit mobile version