‘हम सोशल मीडिया पर ये फैसला नहीं लेते कि मुख्यमंत्री कौन होगा’, खट्टर ने कसा तंज

करनाल। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोशल मीडिया पर चल रही उन अटकलों को खारिज किया है, जिसमें कहा जा रहा था कि राज्य के सीएम को बदला जा रहा है। सीएम खट्टर ने कहा, ‘रात को सोने से पहले कुछ लोगों को सोशल मीडिया पर सीएम बदलने का शौक होता है, लेकिन बीजेपी का सीएम वही होगा, जो लोगों के लिए काम करेगा।’

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को सोशल मीडिया की उन अटकलों का मजाक उड़ाया कि उन्हें “बदला” जा रहा है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के शौकीन लोगों को हर रात सोने से पहले मुख्यमंत्री बदलने का शौक होता है। राज्य स्तरीय ‘भगवान परशुराम महाकुंभ’ में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए खट्टर ने कहा, “यह सीएम जा रहा है, वह जा रहा है और कल नया मुख्यमंत्री आएगा। नया सीएम आएगा या नहीं। आपको इससे मतलब नहीं होना चाहिए। आपको काम चाहिए, वो बीजेपी आपको दे रही है।”

खट्टर ने कहा, “बीजेपी से आने वाला कोई भी सीएम या पीएम लोगों के हित में काम करेगा, यह हमारी विचारधारा का हिस्सा है, यह हमारी उपलब्धियों का हिस्सा है, यह हमारे घोषणापत्र का हिस्सा है।” और हम सामूहिक निर्णय लेते हैं।”

सोशल मीडिया की अफवाहों पर तंज
खट्टर ने कहा, “सोशल मीडिया में जो चल रहा है उससे इस तरह के फैसले नहीं लिए जाते हैं। लेकिन हां, ऐसे लोग हैं जो ऐसी चीजों से आनंद लेते हैं। उन लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि जब आप ऐसा करते-करते थक जाएं तो आपको मेरे पास आना चाहिए।” मैं आपको कुछ काम करने के लिए कहूंगा..।” 

ब्राह्मण सीएम की मांग
उधर, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि राज्य में अगला मुख्यमंत्री ब्राह्मण समुदाय से होना चाहिए। “मैं यह नहीं कह रहा कि खट्टर जी को बदल दिया जाए। वह अगले 10 साल तक सीएम बने रह सकते हैं, लेकिन यह मेरी निजी राय है और पार्टी आलाकमान से अनुरोध है कि खट्टर के बाद अगला सीएम ब्राह्मण समुदाय से होना चाहिए।”

Exit mobile version