पाकिस्तानी यूट्यूबर शादी ने पत्नी को गिफ्ट किया गधे का बच्चा

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के एक यूट्यूबर ने अपनी नई नवेली दुल्हन को बड़ा अजीब शादी का तोहफा दिया। यूट्यूबर अजलान शाह ने अपनी शादी में दुल्हन को गधे का बच्चा गिफ्ट किया है। खास बात यह भी है कि गधे का यह बच्चा अकेला न रहे, इसलिए अजलान इस बेबी डंकी की मां को भी साथ ले आए।

अजलान शाह यूट्यूब पर काफी फेमस हैं। उन्हें एनिमल लवर के रूप में भी पहचाना जाता है। हाल ही में उनका वारिशा जावेद से वलीमा हुआ। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में अजलान अपनी पत्नी को गधे का बच्चा गिफ्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। अजलान वारिशा से मुखातिब होते हैं और कहते हैं- अब सवाल ये कि गधा ही क्यों? इस पर वारिशा कहती हैं- क्योंकि ये मुझे पसंद है। फिर अजलान कहते हैं- ये दुनिया का सबसे मेहनती और प्यारा जानवर है। मुझे जानवर बहुत पसंद हैं। अब लोग चाहे जो भी बोलें, मुझे उनकी परवाह नहीं है। ये मेरा स्पिरिट एनीमल है। प्लीज इसका मजाक न बनाएं।

बीबीसी से बातचीत में अजलान ने कहा कि लोग सवाल करते हैं कि मैंने वरीशा से ही शादी क्यों की और गधा ही गिफ्ट में क्यों दिया? इसका जवाब ये है कि मेरी तरह वरीशा भी एनीमल लवर है। मेरी जैसी आदतें हैं तो शायद कोई दूसरी लड़की ये सब बर्दाश्त नहीं करती। मैं कभी सांपों के साथ रहता है तो कभी मगरमच्छों या फिर छिपकलियों के साथ।

अजलान का कहना है कि वरीशा ने एक बार मुझे बताया था कि उसे गधे बहुत पसंद हैं। मेरी मां को भी गधों से प्यार है। एक दिन मैं धोबीघाट गया और वहां से 30 हजार रुपए में यह गधे का बच्चा खरीदा। अब लोगों को जो कहना है, जो करना है- वो करते रहें। मैंने तो अपनी बेगम को सरप्राइज दे दिया है। वो हमारे घर में अकेला न रहे, इसलिए उसकी मां को भी साथ ले आया हूं। अब उन्हें मेहनत करने की जरूरत नहीं है। मेरे फॉर्महाउस पर आराम से रहेंगे और ऐश करेंगे।

बात आगे बढ़ाते हुए शाह कहते हैं कि ये हमारा गोद लिया बच्चा है। बेगम इसका नाम माफिन रखना चाहती हैं, लेकिन मैं इसे गुड्डू कहना चाहता हूं। नाम तो थोड़ा देसी होना चाहिए। बहरहाल, नाम क्या रखा जाए, इस पर माथापच्ची चल रही है।

Exit mobile version