‘थोड़ा आराम भी कर लिया करो’, बड़े भाई ने भावुक होकर पीएम मोदी को दी सलाह

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आज दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है। दूसरे व अंतिम चरण में राज्य के 14 जिलों की 93 सीट पर मतदान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई सोमा मोदी ने गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में अहमदाबाद के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। इस दौरान उन्होंने मीडिया से पीएम मोदी के काम की तारीफ की और उन्हें थोड़ा आराम करने की नसीहत दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई सोमाभाई मोदी ने आज गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में अहमदाबाद में अपना वोट डाला। पीएम मोदी से मुलाकात के बारे में सोमाभाई ने कहा, ”उनको (पीएम मोदी) मैंने कहा कि आप बहुत कड़ी मेहनत करते हैं देश के लिए (भावुक होते हुए) इसलिए थोड़ा आराम भी करो।” रिपोर्टर ने पूछा कि सर आपके लिए ये भावुक पल है, आपके आंख भी भर आए हैं ? इसपर सोमभाई ने खुद को संभालते हुए कहा, ”परिश्रम करते हैं तो देखते हैं।”

सोमाभाई मोदी ने कहा, “मतदाताओं को संदेश देना चाहता हूं कि अपने मत का सही उपयोग करें और ऐसी पार्टी को वोट दिया जाए जो देश की उन्नति करे।” सोमाभाई मोदी ने कहा, ”मतदाताओं को यही संदेश है कि वो अपने मत का सही उपयोग करें। जिसमें देश का विकास हो, जिसमें देश की उन्नति हो ऐसे पार्टी को वोट दिया जाए, ऐसे लोगों को चुना जाए, मतदाताओं के लिए यही मेरा संदेश है। पहले चरण की तुलना में इस बार वोटिंग अच्छी चल रही है। पिछले 2014 से लेकर राष्ट्रीय लेवल पर जो कुछ विकास के काम हुए हैं, लोग उनको देख रहे हैं, उनको नजर अंदाज नहीं कर सकते हैं। इसी आधार पर वोटिंग हो रही है।”

बूथ में पीएम ने अपनी बारी का इंतजार किया
PM नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद के राणिप इलाके में बने पोलिंग बूथ में मतदान किया। पीएम जब मतदान करने राणिप पहुंचे तो ढोल-नगाड़ों से उनका स्वागत किया गया। वहीं, पोलिंग बूथ में मतपेटी के पास एक महिला खड़ी थी तो उन्होंने अपनी बारी का इंतजार भी किया। मतदान केंद्र से निकलने के बाद प्रधानमंत्री ने अपने स्वागत के लिए आई भीड़ को अपनी वह उंगली दिखाई, जिस पर स्याही लगी थी। इसके बाद वह मतदान केंद्र के पास स्थित अपने बड़े भाई सोमा मोदी के घर के लिए रवाना हुए।

पीएम मोदी की मां ने भी डाला वोट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी ने भी गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए रायसन प्राइमरी स्कूल में अपना वोट डाला। इस दौरान उन्होंन मीडिया के सामने हाथ जोड़कर प्रणाम कर सबका अभिवादन किया।

Exit mobile version