गाजियाबाद: कार की छत पर बैठकर स्टंट करते युवक ने लगाए हर-हर मोदी के नारे

गाजियाबाद। दिल्ली-वजीराबाद रोड पर एसयूवी गाड़ी की छत पर बैठकर खतरनाक स्टंट करते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में एसयूवी की छत पर बैठा युवक करीब पांच किलोमीटर तक खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहा है। तेज रफ्तार कार की छत पर बैठकर युवक जय श्रीराम और हर-हर मोदी के नारे लगा रहा है। पुलिस गाड़ी की पहचान कर युवक के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

वायरल वीडियो 29 सेकेंड्स का है, वीडियो भोपुरा से शालीमार गार्डन तक का बताया जा रहा है। चालक गाड़ी को इतनी तेज रफ्तार से दौड़ा हा था कि यदि कोई वाहन चालक उसके सामने आ जाता तो बुरी तरह घायल हो जाते। टीलामोड़ थाना पुलिस ने वीडियो की जांच की तो पता चला कि एसयूवी गाड़ी ग्रेटर नोएडा के एक युवक की है।

वीडियो वायरल होने को सिंकदरपुर पुलिस चौकी के सामने भी शूट किया गया। इससे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। चौकी के सामने दिल्ली-वजीराबाद रोड पर खतरनाक स्टंट का वीडियो शूट हो जाता है और पुलिस एसयूवी गाड़ी के चालक और छत पर बैठे युवक की कई घंटे बाद भी पहचान नहीं कर पाती है। टीलामोड़ थाना प्रभारी भुवनेश कुमार का कहना है कि वाहन नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version