गाजियाबाद: 14वीं मंजिल से गिरकर पॉलिटेक्निक छात्र की मौत, इंस्टाग्राम पर ‘गुड बॉय’ का लगा था स्टेटस

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात 14वीं मंजिल से गिरकर एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। छात्र के इंस्टाग्राम स्टेट्स पर ‘गुड बॉय लाइफ’ लिखा था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हादसा मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे लैंड क्राफ्ट की आशियाना सोसाइटी में हुआ। मृतक की पहचान 19 वर्षीय वरदान शर्मा पुत्र सुनील शर्मा के रूप में हुई। वरदान हापुड़ शहर में मोहल्ला आर्य नगर का रहने वाला था। वो गाजियाबाद के हाईटेक कॉलेज में पॉलिटेक्निक का छात्र था। परिजनों के मुताबिक, सोसाइटी में उसका कोई परिचित या सहपाठी नहीं रहता था। ऐसे में मृतक सोसायटी में वह क्यों आया और किससे मिलने आया? पुलिस अभी जांच कर रही है।

वरदान के पिता सुनील शर्मा हापुड़ में गढ़मुक्तेश्वर रोड पर चश्मे की दुकान है। शाम के वक्त वरदान अपनी इसी दुकान पर बैठा था। देर शाम साढ़े 7 बजे तक भी कुछ लोगों ने उसको हापुड़ में देखा था। रात में करीब 10 बजे परिजनों को वरदान के गाजियाबाद में सोसाइटी की 14वीं मंजिल से गिरकर मरने की खबर मिली।

सोसायटी की 14 मंजिल से गिरने पर वरदान की जेब में रखा हुआ मोबाइल फोन भी टूट गया। उसके कई टुकड़े जमीन पर मिले। पुलिस ने छात्र के नंबर का कॉल डिटेल रिकार्ड निकलवाया है। बताया जाता है कि वरदान की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दोपहर में एक स्टेटस लगा मिला। इस पर “गुड बॉय लाइफ” लिखा हुआ था। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

Exit mobile version