श्रीकांत त्यागी ने खोला BJP के खिलाफ मोर्चा, लोगों से की वोट ना देने की अपील

खतौली। उत्तर प्रदेश की खतौली विधानसभा सीट पर इन दिनों चुनाव प्रचार जोरों पर है। नोएडा में महिला के साथ बदतमीजी कर सुर्खियों में आने वाले और फिर जेल की हवा खाने वाले श्रीकांत त्यागी ने इस उप चुनाव में BJP के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। श्रीकांत त्यागी ने बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ वोट देने की अपील की।

श्रीकांत त्यागी शुक्रवार को खतौली निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे और बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ वोट देने की अपील की। मीडिया से बात करते हुए त्यागी ने कहा, ‘बीजेपी उम्मीदवार को कान पकड़कर लोग घर से बाहर करेंगे। ये फैसला हुआ है कि खतौली सीट पर बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ त्यागी समाज वोट करेगा और उसे एकमुश्त वोट देगा। चुनाव जो मजबूती से लड़ेगा उसके साथ जाएंगे। हमारी पहचान आज खत्म होती जा रही है। हमारे वोट पर बनी भारतीय जनता पार्टी, जिसे 2 से 100 पर लाने का काम त्यागी समाज ने किया उसे गुंडा और अपराधी बताया जा रहा है, तो ऐसे में उनके खिलाफ तो आंदोलन होगा ही।’

दुनिया के सामने आई थी त्यागी की बदतमीजी
श्रीकांत त्यागी उस समय सुर्खियों में आया था जब यूपी नोएडा में एक महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में एक कथित वीडियो के सामने आने केबाद पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उसके बाद उन्हें मेरठ में पुलिस ने छेड़छाड़, दंगा, धोखाधड़ी और गैंगस्टर एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। बाद में 21 अगस्त को नोएडा में उनके समर्थन में ‘महापंचायत’ की गई। दो महीने जेल में बिताने के बाद श्रीकांत को अक्टूबर में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।
आपको बता दें कि 2013 के मुजफ्फरनगर दंगा मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी की अयोग्यता के बाद खाली हुई खतौली विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव 5 दिसंबर को होने वाला है। परिणाम 8 दिसंबर को घोषित होने है।

Exit mobile version