दूसरे धर्म में शादी करने पर युवती को गोली मारी, अंजलि ने अब्दुल से की लव मैरिज

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में बुधवार सुबह एक युवती को बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से गोली मार दी। उसकी हालत गंभीर है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रहीं है।

जानकारी के अनुसार जुलाई 2021 में जयपुर के अब्दुल लतीफ और अंजली वर्मा (26 साल) ने प्रेम विवाह किया था। हालांकि, अब्दुल और अंजली के परिजन इस शादी से नाखुश थे। इस दंपती पर निरंतर शादी को तोड़ना का दबाव बनाया जा रहा था। परेशान होकर दोनों ने जान का खतरा देखते हुए सुरक्षा की गुहार भी लगाई थी। अंजलि बुधवार सुबह करीब 10 बजे वह काम पर जाने के लिए घर से पैदल निकली थी। घर से डेढ़ किलोमीटर दूर सुबह 10.29 बजे उस पर हमला किया गया।

वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमें स्कूटर सवार युवक गोली मारकर भागते दिख रहे हैं। वहीं एसएमएस अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में घायल अंजली का इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। एसएमएस के ट्रॉमा के प्रभारी जगदीश मोदी ने बताया कि युवती को इमरजेंसी में लाया गया है। एग्जामिन कर लिया गया है। स्पेशलिस्ट की टीम को बुलाया गया है। युवती की पीठ में गोली लगी है। गोली शायद अभी शरीर के अंदर ही है। इसकी जांच की जा रही है। हालत अभी स्टेबल है। सभी तरह की जांच के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी।

अब्दुल लतीफ ने पुलिस को बताया कि मेरे परिवार के लोग काफी समय से परेशान कर रहे थे। मेरे रिश्तेदार रियाज खान ने पीठ पर गोली मारी है। अंजलि ने भी रियाज की आवाज सुनी। अब्दुल ने बताया कि उनकी 27 जुलाई 2021 को कोर्ट में लव मैरिज हुई थी। उसके बड़े भाई और उनके साथी रियाज खान परेशान कर रहे थे। सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई थी।

Exit mobile version